होंडा सिटी का नया वर्जन जल्दी होगा लॉन्च, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

होंडा कार्स इंडिया जल्दी ही भारतीय बाजार में नई जनरेशन सिटी सेडान लॉन्च करेगी। इस कार की कीमत की घोषणा करने से पहले कार निर्माता…

image 2023 03 01T165706.934 | Sach Bedhadak

होंडा कार्स इंडिया जल्दी ही भारतीय बाजार में नई जनरेशन सिटी सेडान लॉन्च करेगी। इस कार की कीमत की घोषणा करने से पहले कार निर्माता द्वारा इस सप्ताह से टेस्ट ड्राइव और बुकिंग शुरू करने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट की मानें तो इस कार को लॉन्च होने से पहले आगामी होंडा सिटी की नई फोटोज ऑनलाइन लीक हो गई हैं। लॉन्च होने के बाद नई होंडा सिटी हुंडई की वरना को टक्कर देगी।

image 2023 03 01T165756.495 | Sach Bedhadak

नई जनरेशन की होंडा सिटी में मौजूदा मॉडल की तुलना में कई बदलाव किए गए हैं। नई होंडा सिटी की लीक हुई फोटोज में सबसे स्पष्ट बदलावों के बीच फ्रंट में एक बदला हुआ बम्पर नजर आ रहा है। होंडा कंपनी ने एलईडी हेडलाइट यूनिट को बरकरार रखा है जो पांचवीं पीढ़ी के मॉडल में इस्तेमाल की गई थी। जबकि सेडान का प्रोफाइल काफी हद तक अपने पूर्ववर्ती के समान ही रहता है।

नई होंडा के इंटीरियर में भी मामूली बदलाव होंगे। कार की केबिन में ड्यूल-टोन थीम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ आदि की पेशकश की जाएगी। कार निर्माता हवादार सीटों और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसी सुविधाओं की भी पेशकश कर सकता है। इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन होगा जिससे कार को 121 हॉर्स पावर के साथ मिलेगी और हाइब्रिड इंजन से कार को 126 बीएचपी की ताकत मिलेगी।

image 2023 03 01T165848.285 | Sach Bedhadak

जानिए कितनी होगी होंडा सिटी की कीमत और कब होगी लॉन्च
रिपोर्ट्स के अनुसार नई होंडा सिटी को मार्च के पहले सप्ताह में ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इस दमदार कार की कीमत भी मौजूदा मॉडल की तुलना में एक लाख रुपए तक ज्यादा हो सकती है। इस कार की शुरूआती कीमत 11.87 लाख रुपये से शुरू हो सकती है और टॉप वैरिएंट की कीमत 15.62 लाख रुपये तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *