Kanpur : नौसिखिया महिला ड्राइवर ने कुछ इस तरह पार्क की कार, कनपुरिया लोग बोले, अरे भईया हटो…पापा की परी गाड़ी चला रही है 

यूपी के कानपुर (Kanpur) में एक नौसिखिया महिला कार ड्राइवर ने एक कुछ इस तरह अपनी पार्क की जो देखते ही देखते वायरल हो गई।…

Kanpur में नौसिखिया महिला ड्राइवर ने बाइक्स पर चढ़ाई कार

यूपी के कानपुर (Kanpur) में एक नौसिखिया महिला कार ड्राइवर ने एक कुछ इस तरह अपनी पार्क की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। उसने कार के पीछे एक कतार में खड़ी बाइक्स पर अपनी गाड़ी चढ़ा दी और काफी देर तक ऐसे ही चढ़ी रही। न ही लड़की कार को आगे कर पा रही ना पीछे ले जा पा रही। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। यूजर्स कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

यह घटना कानपुर के गुमटी की है। यहां पर एक लड़की जो कार चला रही थी। वह गाड़ी को बैक करने के चक्कर में पीछे खड़ी कतार में पीछे कतार में खड़ी बाइक्स पर गाड़ी चढ़ा दी। यही नहीं गाड़ियों पर अपनी कार चढ़ाकर लड़की आराम से गाड़ी में बैठी रही। आसपास के लोग जब इकट्ठा हो गए और वीडियो बनाने लगे तब भी लड़की आराम से कार में ही बैठी रही और ऐसे एक्सप्रेशन दिए जैसे कुछ हुआ ही नहीं।

image 2023 05 10T184312.991 | Sach Bedhadak

वहां आए पुलिस वालों और कुछ लोगों ने लड़की से कहा कि बेटा जरा कार आराम से आगे निकाल लो. तो वहां खड़े कई लोगों ने अपनी कनपुरिया भाषा में कहा कि इनसे नहीं निकलेगा इन्हें निकालना ही होता तो चढ़ाती ही क्यों। किसी और बुलाओ निकालने के लिए। 

image 2023 05 10T184406.202 | Sach Bedhadak

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होते हैं यूजर्स कई कॉमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का का कहना है कि यह देखो पापा की परी कार चला रही है। किसी ने कहा कि जो लड़की का आराम से गाड़ी आगे निकालने को कह रहे हैं उसे गाड़ी के आगे लिटाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *