मोदी को खत्म करने के बयान पर हंगामा, राजेंद्र राठौड़ ने भाजपा विधायकों के साथ सदन से किया बहिर्गमन…मदन दिलावर ने सुखजिंदर को बताया आतंकवादी

जयपुर। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के मोदी को खत्म करने के बयान को लेकर आज सदन में हंगामा मच गया। विधायक मदन दिलावर ने…

image 57 | Sach Bedhadak

जयपुर। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के मोदी को खत्म करने के बयान को लेकर आज सदन में हंगामा मच गया। विधायक मदन दिलावर ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि राजस्थान में आतंकवादी घुस आए हैं और वह आतंकवादी मोदी को खत्म करने का नाम ले रहे हैं। अभी तक राजस्थान की पुलिस ने इस आतंकवादी के खिलाफ कुछ भी नहीं किया है इसके बाद उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने इस मुद्दे का समर्थन करते हुए भाजपा विधायक दल समेत सदन से बहिर्गमन कर दिया।

वेल में आकर भाजपा विधायकों ने किया हंगामा

मदन दिलावर ने सतीश पूनिया के सवाल के बाद तुरंत खड़े होकर अपनी बात रखी कि सभापति जी राजस्थान में आतंकवादी घुस आए हैं और इस आतंकवादी ने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करने की बात कह रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री की मौत की साजिश रची जा रही है और इस आतंकवादी के खिलाफ राजस्थान पुलिस या सरकार ने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है।

मदन दिलावर के यह बयान देते हैं पूरे सदन में हंगामा मच गया। राठौड़ समेत भाजपा विधायक वेल में उतर आए और हंगामा करने लगे। सत्ता पक्ष इस बयान की सफाई देता नजर आया। मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि सभापति जी कांग्रेस प्रभारी ने मोदी को लेकर जो बयान दिया था उसमें उनकी मौत की चर्चा नहीं बल्कि उन्होंने यह कहा था कि मोदी को सत्ता से बेदखल कर दिया जाए।

बीडी कल्ला ने दी सफाई

उन्होंने कहा था कि मोदी का राज खत्म कर दिया जाए, इसमें राज को खत्म करने की बात कही थी। इसे तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। बीडी कल्ला ने कहा कि मदन दिलावर ड्रामा कर रहे हैं, कल जब आदिवासियों पर चर्चा चल रही ती तब इन्होंने ड्रामा किया और आज जब किसानों और शिक्षा की बात हो रही है तो फिर ये ड्रामा कर रहे हैं।

इसके बाद तुरंत उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी बात करने वाले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी का भाजपा विधायक विरोध करते हैं और इसके विरोध में मैं अपने दल समेत सदन से बहिर्गमन करता हूं।

कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर ने दिया था बयान

बता दें कि कल कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि देश से मोदी को खत्म करना होगा। मोदी खत्म होगा तो देश बच जाएगा, वरना देश भी खत्म हो जाएगा। हालांकि उन्होंने यह बयान मोदी के राज को लेकर के कहा था। उन्होंने कहा था कि मोदी राज भारत को गुलामी की तरफ खींच कर ले कर जा रहा है। उन्होंने अडाणी ग्रुप को इस कंपनी की संज्ञा देकर कहा था कि अब ईस्ट इंडिया कंपनी देश को गुलामी की तरफ खींच कर जा रही है इसलिए मोदी को खत्म करना होगा मोदी राज को खत्म करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *