बेहद गंभीर हुई उपेन यादव की हालत, अब बोलना भी किया बंद, ‘अनहोनी’ को लेकर समर्थकों में आक्रोश

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव की हालत बेहद गंभीर हो चली है।उन्होंने आज सुबह से कुछ नहीं कहा, वह कुछ भी…

ezgif 5 2c32fa3a17 | Sach Bedhadak

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव की हालत बेहद गंभीर हो चली है।उन्होंने आज सुबह से कुछ नहीं कहा, वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं, वह बेसुध होकर बिस्तर पर सिर्फ पड़े हुए हैं।

इलाज ना लेने का आज ही पत्र किया था जारी

लेकिन उन्होंने आज सुबह ही अपने हाथ से लिखे पत्र के जरिए इलाज लेने से साफ इनकार कर दिया है। इसलिए उनका इलाज नहीं हो पा रहा है। उपेन यादव और उनके समर्थक अभी भी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होंगी वह इलाज नहीं करेंगे, चाहे उनकी प्राण ही क्यों ना निकल जाए। इसके चलते उपेन यादव की हालत बेहद गंभीर हो गई है वे अब कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। उनके समर्थकों ने राजस्थान सरकार से कहा है कि कम से कम अब तो आप कुछ कीजिए।

अगर हुई ‘अनहोनी’ तो सरकार ‘जिम्मेदार’

उपेन यादव ने पत्र जारी करते हुए उसमें लिखा है कि मैं मेरी मर्जी से इलाज नहीं ले रहा हूं, अगर मेरे साथ कुछ अनहोनी होती है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। इसके नीचे उन्होंने अपना नाम लिखा है, आज की तारीख और समय लिखा है।

बता दें कि उपेन यादव ने 23 फरवरी को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि RPSC के बाहर लाठीचार्ज के आरोपी SHO भगवान सिंह के निलंबन की मांग को लेकर मैंने 13 दिनों से अन्न का त्याग किया हुआ था लेकिन बावजूद इसके कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। अब अगर आने वाले 7 दिनों के भीतर कार्रवाई नहीं होती तो मैं जल के अलावा सभी पेय पदार्थों का भी त्याग कर दूंगा। इसके बाद से ही उन्होंने अन्न जल त्याग दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *