उदयपुर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, महिला की मौत, 5 घायल, अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंबई से आ रहा था परिवार

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में नेशनल हाईवे-48 पर एक कार अनियंत्रित होकर हो गई है। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे…

New Project 2023 03 23T171525.878 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में नेशनल हाईवे-48 पर एक कार अनियंत्रित होकर हो गई है। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में कार में बैठे एक महिला की मौत हो गई और एक ही परिवार के 5 अन्य लोग घायल हो गए। कार में बैठे लोग मुंबई से राजसमंद अपने गांव जा रहे थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

परसाद थाने के एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे 48 पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे में झमकू बाई (42) पत्नी किशन सिंह के सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिवार के पांच अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उदयपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। परिवार के लोगों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंप दिया जाएगा।

एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि कार में बैठे लोग राजसमंद जिले के कुभंलगढ़ कनुजा पंचायत के ओडा गांव निवासी है। मृतका के ससुराल में किसी की मौत में दाह-संस्कार में शामिल होने के लिए मुंबई से आ रहे थे। इसी बीच उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 48 पर बारां गांव के पास बाघलाघाट पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।

हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं 5 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एबुलेंस की मदद से उदयपुर के जिला अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर के नींद की झपकी लेने से यह हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *