झालावाड़ के अकलेरा में भीषण हादसा : बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार 3 लोगों को कुचला, रिश्तेदार सहित 2 सगे भाईयों की मौत

जिले के अकलेरा कस्बे में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। घटना अकलेरा के कृषि उपज मंडी के सामने की है।

Akrela | Sach Bedhadak

झालावाड़। जिले के अकलेरा कस्बे में आज सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। घटना अकलेरा के कृषि उपज मंडी के सामने की है। जहां एक बेकाबू ट्रैक्टर मुख्य मार्ग से रेलिंग को तोड़ता हुआ सर्विस लेन में जा घुसा। उसी दौरान सर्विस लेन से गुजर रहे बाइक सवार तीन लोग उसकी चपेट में आ गए। तीनों घायलों को गंभीर हालत में अकलेरा चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने अमरलाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं, फूलचंद और श्रीलाल को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर किया। लेकिन, दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतकों में श्री लाल और अमरलाल दोनों सगे भाई थे और फूलचंद उनका रिश्तेदार था। ऐसे में एक ही परिवार में हुए वज्रपात से घर में कोहराम मच गया है।

Akrela01 | Sach Bedhadak

थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि कृषि उपज मंडी के सामने ट्रैक्टर व बाइक का एक्सीडेंट हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर दुर्घटना में घायल हुए बाइक पर सवार तीन लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए अकलेरा अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने अमरलाल को मृत घोषित कर दिया।वहीं, फूलचंद और श्रीलाल ने झालावाड़ ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने एक मृतक का शव अकलेरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखा दिया है। वहीं, दो मृतकों के शव झालावाड़ जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

ट्रैक्टर छोड़कर भागा चालक

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना भिजवा दी है। पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। इधर, उधर अकलेरा पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है। हालांकि, घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

Akrela02 | Sach Bedhadak

झालावाड़ जाते समय हुआ हादसा

मृतकों के परिजनों ने बताया कि मनोहरथाना क्षेत्र के तोडरा निवासी श्रीलाल और अमर लाल अपने रिश्तेदार फूलचंद के साथ झालावाड़ जा रहे थे। अकलेरा की सर्विस रेंज गुजरने के दौरान मुख्य मार्ग नेशनल हाईवे पर से एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर रेलिंग तोड़ता हुआ सर्विस लेन में जा घुसा और बाइक को भी कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों की मदद से अकलेरा चिकित्सालय भेजा गया। जहां अमरलाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और श्री लाल तथा फूलचंद को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर किया गया था लेकिन हर रास्ते में ही दोनों ने भी दम तोड़ दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, राजस्थान के 4 लोगों सहित पांच की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *