भरतपुर में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बस, हादसे में 2 लोगों की मौत, 4 गंभीर घायल

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सवारियों से भरी स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में…

New Project 81 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सवारियों से भरी स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर घायल हो गए। यह हादसा भरतपुर के भुसावर थाना इलाके में एनएच-21 स्थित खेड़ली मोड़ चौकी पर हुआ। हादसे की सूचना पर महुआ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से महुआ अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

महुआ पुलिस ने बताया कि स्लीपर बस आगरा से जयपुर जा रही थी। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। इसी बीच खेड़ली मोड़ के पास ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई और बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई। हादसे के बाद बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई।

हादसे में यूपी के छतरपुर जिला मैनपुरी निवासी गौतम (19) और वैभव निवासी नोएडा की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों का भुसावर की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है।

हादसे में ये लोग हुए घायल

हादसे में गोलू शर्मा (21) पत्नी जिमिपाल फिरोजाबाद, अजहरुद्दीन खां (42) निवासी जयपुर, रिंकू (50) पत्नी चंद्रपाल जाटव निवासी हाथवन्न सुखाबाद फिरोजाबाद और मुन्ना (55) खां पुत्र मसीद खां निवासी कासगंज गंभीर घायल हुए हैं। घायलों का महुआ अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *