सीकर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में जीजा-साले की मौत

सीकर। राजस्थान के सीकर में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेजी गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।…

New Project 60 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेजी गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर दांतारामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों मृतक का दांता सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था की ट्रक की टक्कर से दोनों बाइक सवार लोग सड़क पर कई फीट दूर जाकर गिरे। दांतारामगढ़ थानाधिकारी मदन कड़वासरा ने बताया कि यह हादसा रेनवाल-दातारामगढ़ मार्ग पर बावड़ी बस स्टैंड के समीप हुआ।

दो लोग बाइक पर सवार होकर खाचरियावास की तरफ से आ रहे थे। इसी दौरान रामगढ़ मोड़ खाचरियावास की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सुनील धौलासरी व रिछपाल बधाल के रुप में हुई है। दोनों मृतक रिश्ते में जीजा-साले है। वहीं ट्रक चालक मौके पर ट्रक खड़ा करके फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *