दिल्ली के CM केजरीवाल से मुलाकात की अफवाह पर सतीश पूनिया ने मिश्रा को दिया ये जवाब

आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की अफवाह पर रविवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आप प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा को जवाब दिया।

image 34 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की अफवाह पर रविवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आप प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा को जवाब दिया। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने विनय मिश्रा को जवाब देते हुए कहा कि अफवाहों के पीछे भागने की जगह अपनी पार्टी के नेता से बात कर लेते।

दरअसल, अंकित पावास नामक एक व्यक्ति ने शनिवार को ट्विटर पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मीटिंग की बात लिखी थी। अंकित ने ट्वीट किया था कि विनय मिश्रा जी, सुना है की सतीश पूनिया की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई है और कई घंटे की मीटिंग हुई है। क्या राजस्थान में राजनीतिक उठापटक देखने को मिल सकता है?

विनय मिश्रा ने बताई थी शिष्टाचार मुलाकात

इस पर विनय मिश्रा ने लिखा कि सतीश पूनिया वरिष्ठ नेता है, हो सकता है कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात हो। मैं इस मामले में ज्यादा कुछ पब्लिक में नही कह सकता हूं। हां राजस्थान के कई बड़े नेता संपर्क में जरूर हैं और 13 मार्च को जयपुर में केजरीवाल के तिरंगा यात्रा के बाद पार्टी में शामिल होंगे।

पूनिया ने मिश्रा को दिया ये जवाब

विनय मिश्रा के इस ट्वीट पर सतीश पूनिया ने लिखा कि एक मित्र ने बताया विनय की आपके राज्य में एक कहावत है, कोई कहे कौआ कान ले गया तो कौवे के पीछे भागने से पहले अपना कान देखिये, आप वरिष्ठ हैं, अफवाहों के पीछे भागने की जगह अपनी पार्टी के नेता से बात कर लेते।

कल जयपुर में होंगे केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को जयपुर दौरे पर रहेंगे। केजरीवाल और मान रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा से पहले तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। जो दोपहर करीब 1 बजे अल्बर्ट हॉल से शुरू होकर रामलीला मैदान पहुंचेगी। इसके बाद केजरीवाल और मान जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-वीरांगनाओं के मुद्दे पर केंद्र का गहलोत सरकार पर बड़ा हमला, अब अपने वादे से क्यों मुकर रहे मुख्यमंत्री?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *