बिंदौरी में तमंचा लहराते हुए थिरक रहा था युवक, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने धर दबोचा

New Project 2023 05 23T174822.701 | Sach Bedhadak

जोधपुर। हथियारों व उकसाने वाले कमेंट्स के साथ खुद की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती से निपटने की तैयारी कर ली है। जोधपुर में सोशल मीडिया पर हथियार के साथ एक युवक को वीडियो अपलोड करना भारी पड़ गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में लिया है। जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो वायरल करने वाले सुरेंद्र (28) पुत्र मंछाराम निवासी आसोप पुलिस थाना आसोप जिला जोधपुर को गिरफ्तार किया है।

एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि इंस्टाग्राम आइडी पर बदमाश व्यक्तियों द्वारा हथियारों के साथ फोटो अपलोड करने एवं सोशल मीडिया पर बदमाशों को फोलो करने वालें लोगों को चिहिन्त कर उनके खिलाफ ‘आपरेशन गार्जियन’ के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है। जिस पर जोधपुर ग्रामीण एएसपी नवाब खां और सीओ सुदर्शन पालीवाल ने भोपालगढ़ के पास आसोप थानाधिकारी देवाराम गोदारा के निर्देशन में टीम गठित कर फेसबुक पर बदमाश व्यक्तियों द्वारा हथियारों के साथ फोटो एवं सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फोलो करने वाले सुरेंद्र की पहचान की गई।

पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी सुरेंद्र ने अपनी फेसबुक आईडी पर 20 मई (शनिवार) को उमेश पुत्र खेमाराम की शादी में बिंदौरी में नाचते समय हथियार लहराते हुए का विडियो वायरल किया था। घटना को लेकर डेगाना पुलिस थाना ने अवगत कराया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को अरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को गिरफ्तार करने वाले आसोप पुलिस थाने के एसआई देवाराम गोदारा, श्रवण ईनाणिया, राजकुमार श्रवण कुमार, रामकिशोर खाखड़की को जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरूस्कृत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *