जयपुर में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, पेट दर्द होने पर डॉक्टरों की बात सुनकर परिजन हुए हैरान

जयपुर। राजधानी जयपुर में 16 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अनजान व्यक्ति ने नाबालिग लड़की से रेप किया। नाबालिग…

New Project 2023 03 16T125208.035 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में 16 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अनजान व्यक्ति ने नाबालिग लड़की से रेप किया। नाबालिग लड़की को पेट दर्द होने की शिकायत पर परिजनों ने अस्पताल में दिखाया। जहां लड़की के दो माह से गर्भवती होने का पता चलने पर परिजन हैरान हो गए। परिजनों ने सवाई माधोपुर जिले के गवर्नमेंट अस्पताल में इलाज के लिए नाबालिग को भर्ती करवाया गया है। पीड़िता की मां ने सवाई माधोपुर थाने में अनजान व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला प्रताप नगर थाना इलाके से जुड़ा होने के कारण सवाई माधोपुर थाना पुलिस ने एफआईआर जयपुर ट्रासंफर कर दी।

प्रताप नगर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि जोधपुर निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि 7 साल पहले उसके पति की मौत हो चुकी है। महिला अपनी दो नाबालिग बेटी और एक बेटे के साथ अलग-अलग जगह जाकर मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करती है। महिला ने बताया कि पिछले करीब 2 महीने पहले वह जयपुर के सांगानेर में रहकर मजदूरी कर रही थी।

मजदूरी करने के दौरान किसी अनजान व्यक्ति ने उसकी 16 साल की बेटी के साथ रेप किया। नाबालिग बेटी के डरी-सहमी होने के कारण उसने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद नाबालिग लड़की परिवार के साथ मजदूरी करने सवाई माधोपुर चली गई। यहां 12 मार्च को मजदूरी करने के दौरान उसकी नाबालिग बेटी के पेट में तेज दर्द हुआ। जिसके बाद महिला ने उसे तुरंत सवाई माधोपुर के गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

अस्पताल में डॉक्टर ने जांच करने के बाद नाबालिग बेटी के प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया। नाबालिग बेटी से पूछने पर अनजान व्यक्ति के गलत काम करने का पता चला। यह मामला जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके का होने के कारण सवाई माधोपुर थाना पुलिस ने एफआईआर जयपुर ट्रांसफर कर दी। प्रताप नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *