जयपुर में युवती से रेप, परिचित युवक ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक शादी का झांसा देकर युवती से कई सालों तक…

New Project 61 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक शादी का झांसा देकर युवती से कई सालों तक दुष्कर्म करता रहा। युवती ने जब दबाव बनाया तो आरोपी ने मारपीट कर शादी करने से इंकार कर दिया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ वैशाली नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि वैशाली नगर निवासी 24 वर्षीय युवती से वैशाली नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि काफी समय पहले विकास नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई थी।

विकास ने युवती से दोस्ती कर ली। विकास ने उसे विश्वास दिलाया कि वह उससे ही शादी करेगा। युवती का आरोप है कि विकास ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने इंकार कर दिया।

आरोपी ने युवती के साथ मारपीट कर उससे शादी करने से इनकार कर दिया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ वैशाली नगर थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *