कॉमेडियन ख्याली के खिलाफ जयपुर में केस दर्ज, करण जौहर की मूवी में काम देने के बहाने होटल बुलाकर किया रेप

राजधानी जयपुर के मानसरोवर पुलिस थाने में हनुमानगढ़ निवासी 28 वर्षीय पीड़िता ने मशहूर कॉमेडियन और आप पार्टी के नेता ख्याली के खिलाफ रेप और अश्लीलता करने का मामला दर्ज कराया है।

comedian Khyali | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर के मानसरोवर पुलिस थाने में हनुमानगढ़ निवासी 28 वर्षीय पीड़िता ने मशहूर कॉमेडियन और आप पार्टी के नेता ख्याली के खिलाफ रेप और अश्लीलता करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि कॉमेडियन ख्याली ने करण जौहर की फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर मिलने के लिए होटल में बुलाया और फिर दुष्कर्म व अश्लीलता की। पीड़िता 11 मार्च को अपनी एक सहेली को लेकर मानसरोवर थाना इलाके में स्थित एक होटल में पहुंची और ख्याली से मिलने उसके कमरे पर गई।

जहां ख्याली शराब के नशे में आया और पीड़िता की सहेली के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो ख्याली ने इसे बॉलीवुड कल्चर बताया। ख्याली की अश्लीलता से तंग होकर पीड़िता की सहेली जैसे-तैसे कमरे से बाहर भाग गई। इसके बाद ख्याली ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि इस दौरान ख्याली से उसे जबरन शराब भी पिलाई। जब पीड़िता ने ख्याली की हरकतों को विरोध किया तो ख्याली जान से मारने की धमकी दे अपने साथियों के साथ होटल से फरार हो गया।

पीड़िता ने 12 मार्च को मानसरोवर थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया कि कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। इसके बाद काम के लिए 9 मार्च को वह जयपुर के शास्त्री नगर में रहने वाली अपनी सहेली के घर आई थी। 11 मार्च के सहेली ने बताया कि 12 मार्च को ख्याली का शो हैं, जिसमें वह आम आदमी पार्टी का प्रचार करेगा। कॉमेडियन ने उसे मिलने के लिए बुलाया है। तू भी साथ चल, मैं अकेली नहीं जाऊंगी। कॉमेडियन ने कहा है कि उसे राजस्थानी बोलने वाली लड़कियों की कॉमेडी शो के लिए आवश्यकता है। जॉब भी लगा सकता है। विक्की कौशल के साथ ‘रोला’ नाम की फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बन रही है। उसमें भी काम दिलाएगा।

होटल कृष्णा प्राइड में मिलने बुलाया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कॉमेडियन ने सहेली को मानसरोवर स्थित होटल कृष्णा प्राइड में मिलने के लिए बुलाया। रात करीब 8 बजे हम दोनों होटल पहुंचे तो उनके लिए रूम नंबर 207 बुक था। जब कमरे में पहुंचे तो कुछ देर बाद ही ख्याली कॉमेडियन आ गया। वह अपने साथ दो टी-शर्ट, दो चॉकलेट और एक बीयर का कैन लेकर आया था। ये देने के बाद ख्याली जबरदस्ती उनसे गले मिला। विरोध करने पर कहा कि यह तो फिल्मी कल्चर है। यह सोचकर ज्यादा विरोध नहीं किया कि वह बड़ा आदमी है। 10 मिनट रुकने के बाद ख्याली ने कहा- वह बहुत व्यस्त है। एक किलोमीटर दूर उसके दोस्त की शादी है। यह कहकर वहां से चला गया।

दोबारा आया तो नशे में था ख्याली

इस दौरान हम कमरे में ख्याली की कॉमेडी यूट्यूब पर देखने लग गए। कुछ देर बाद ख्याली का फोन आया कि तुम कुछ खाने के लिए मंगवा लो। थोड़ी देर बाद होटल वाला एक प्लेट में मूंगफली के कुछ डिश लेकर आया, उसे हमने खा लिया। करीब दो घंटे बाद मैंने सहेली से कहा कि मुझे भूख लग रही है। सहेली ने ख्याली को फोन कर कहा कि सर हमे भूख लग रही है और टाईम भी ज्यादा हो चुका है। इस पर कुछ देर बाद ही ख्याली हमारे कमरे में आ गया। वह नशे में था और उसने हमें भी शराब पिलाने के लिए जबर्दस्ती की। बाद वह हमें बगल वाले कमरे में ले गया, जो उसके नाम से बुक था।

सहेली के जाते ही जबरन किया दुष्कर्म

जब हम उसके कमरे में गए तो वह कपड़े बदलकर बाथरूम में चला गया और सिगरेट लेकर आया। उसने हमें विदेशी नशे वाली सिगरेट पीला दी। जिससे मेरा शरीर ढीला पड़ने लग गया। सहेली से वह बोल रहा था कि वह उसे जी टीवी में काम पर लगा देगा तथा मुझे कहा कि वह मुझे कल अपने साथ शो में लेकर जाएगा तथा ढाई हजार रुपए प्रतिदिन कॉमेडी शो के हिसाब से पैसे देगा। इस दौरान वह सहेली को बार-बार छू रहा था। तभी सहेली के पति का कुवैत से फोन आ गया तो वह पास वाले कमरे में चली गई। सहेली के जाते ही ख्याली ने कुंडी बंद कर दी और मेरे साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर की गाली-गलौच और भाग गया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चंगुल से आजाद होते ही मैं अपनी सहेली के पास गई और ख्याली की हरकत के बारे में बताया। सहेली ने जब ख्याली से लड़ाई की तो वह हमें धमकाने लगा और गाली-गलौच करने लगा। वह पुलिस के किसी बड़े अधिकारी की धमकी देकर भागने लगा। लेकिन, मामला बिगड़ता देख वह अपने साथियों के साथ मौके से भाग गया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-आदिवासी लड़की की संदिग्ध हालातों में मौत, परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगा किया हंगामा, पुलिस की फायरिंग में युवक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *