चुनावी मोड में BJP, सरकार के 9 साल पूरे होने पर राजस्थान आएंगे PM मोदी, अजमेर में करेंगे जनसभा

राजस्थान चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। चुनावी मैदान में फतह करने के लिए अपने सबसे अहम हुकुम के इक्के यानी देश…

image 62 | Sach Bedhadak

राजस्थान चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। चुनावी मैदान में फतह करने के लिए अपने सबसे अहम हुकुम के इक्के यानी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दांव अब चल गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 दिन में दूसरी बार राजस्थान आ रहे हैं। इस बार वे अजमेर में कार्यक्रम करेंगें। केंद्र में NDA सरकार के 9 साल पूरे होने का उत्साह में वे अजमेर की जनता के साथ अपनी खुशी जाहिर करेंगे। इस अवसर पर अजमेर एक विशाल जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा।

31 मई को अजमेर आएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की जानकारी देते हुए भाजपा ने जयपुर स्थित प्रदेश मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की जानकारी देते हुए बताय़ा कि देश में केंद्र सरकार को 9 साल पूरे होने को है। इस बात की भाजपा को और हर देशवासी को खुशी है। इस खुशी और इस उत्साह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अजमेर की जनता के साथ बांटेंगे। वे 31 मई को अजमेर आएंगे। इसके लिए पार्टी ने सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस कार्यक्रम के लिए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को प्रभारी बनाया गया है। उनके साथ 10 लोगों की टीम दी गई है जो उनकी इस काम में मदद करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम के लिए पार्टी के साथ ही अजमेर की जनता भी खासी उत्साहित है। वे पिछले चुनावों में अजमेर आए थे। यहां की जनता से उन्होंने संवाद किया था, इतने लंबे समय बाद यहां की जनता अपने प्रधानमंत्री को फिर से अपने बीच पाने के लिए उत्साहित है।

पहले सीकर में प्रस्तावित था दौरा

बता दें कि बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीकर आने के कार्यक्रम प्रस्तावित किया गया था। यहां शेखावाटी में एक बड़े किसान महासम्मेलन की तैयारी भाजपा कर रही है। प्रस्ताव था कि इसी महासम्मेलन में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। ये कार्यक्रम 30 मई का बताया जा रहा था लेकिन अब तस्वीर साफ हो गई है। अब पीएम मोदी सीकर नहीं अजमेर आ रहे हैं।

चुनावी समर में अहम है प्रधानमंत्री का दौरा

गौरतलब है कि महज 15 दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान दौरा यहां के चुनावी बयार के तेज होने के संकेत दे रहा है। बीते 10 मई को वे राजसमंद के नाथद्वारा आए थे यहां उन्होंने श्रीनाथजी के दर्थन किए थे और जनता को कई विकास कार्यों की सौगात भी दी थी। पीएम मोदी आबू रोड भी गए थे जहां पर उन्होंने विशाल जनसभा की थी। अब अजमेर की जनता के लिए बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं। जैसा कि पिछले वाले दौरे में भी हुआ था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए भाजपा के नेता कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। नरेंद्र मोदी के इस दौरे को लेकर सभी की नजरें हैं। सिर्फ भाजपा ही नहीं कांग्रेस में टकटकी लगाकर इस दौरे का इंतजार कर रही है। क्योंकि वह भी देखना चाहती है कि आखिर चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे में क्या कुछ नया देकर जाते हैं। क्योंकि यह दौर चुनावों का है और यह दौरा भी एक तरह से चुनावी ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *