जयपुर में मां-बेटी से रेप, पड़ोसी युवक ने नहाते समय दोनों के न्यूड वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

जयपुर। राजधानी जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने मां और नाबालिग बेटी से रेप किया। आरोपी ने नहाते…

New Project 2023 05 22T124121.184 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने मां और नाबालिग बेटी से रेप किया। आरोपी ने नहाते समय दोनों मां और बेटी के न्यूड वीडियो बना लिए। आरोपी पड़ोसी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पहले बेटी से रेप किया। इसके बाद आरोपी पड़ोसी ने पीड़िता की मां से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ हरमाड़ा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा निवासी महिला (37) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया वह अपने पति और 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ रहती है। पड़ोसी होने के कारण आरोपी युवक का महिला के घर पर आना-जाना था। महिला नहाने गई तो आरोपी पीछे से वहां आया और मौका पाकर बाथरूम में नहाते समय रोशनदान से उसका न्यूड वीडियो बनाकर चला गया। करीब तीन दिन बाद पति की गैरमौजूदगी में आरोपी पड़ोसी वहां आया और मोबाइल में महिला का न्यूड वीडियो को दिखाया। आरोपी पड़ोसी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया।

यह खबर भी पढ़ें:- पुलिस कांस्टेबल ने किया नाबालिग भतीजी से रेप, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर किया देहशोषण

आरोपी पड़ोसी अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर डरा-धमकाकर उसका देहशोषण करता रहा। आरोपी पड़ोसी के बार-बार घर पर आने-जाने के दौरान उसने महिला की नाबालिग बेटी को भी अपने जाल में फंसा लिया। आरोपी पड़ोसी उसकी नाबालिग बेटी के भी न्यूड वीडियो बनाकर उसके साथ रेप किया।

यह खबर भी पढ़ें:- चोरी करने आए चोर की नियत हुई खराब, घर में अकेला देखकर छात्रा से की दरिंदगी

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर डरा-धमकाकर आरोपी पड़ोसी उसकी नाबालिग बेटी का भी देहशोषण करने लगा। आरोपी पड़ोसी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बेटी को परेशान और तनाव में देखकर पीड़ित मां ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ हरमाड़ा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- जयपुर में युवती से रेप, आरोपी युवक ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, साथी ने बनाया अश्लीन वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *