वीरांगनाओं का धरना प्रदर्शन : राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने डीजीपी उमेश मिश्रा को लिखा पत्र

जयपुर। पुलवामा अटैक के शहीदों की वीरांगनाओं द्वारा बीते 10 दिन से मांगों को लेकर धरना दिया जा रहा है। वीरांगनाओं के साथ तथाकथित पुलिस…

ezgif 4 cff34cc0ce | Sach Bedhadak

जयपुर। पुलवामा अटैक के शहीदों की वीरांगनाओं द्वारा बीते 10 दिन से मांगों को लेकर धरना दिया जा रहा है। वीरांगनाओं के साथ तथाकथित पुलिस की मारपीट के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। इसे लेकर आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने राजस्थान पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा को पत्र लिखा है।

रेखा शर्मा ने डीजीपी से इस मामले की जांच कराने और कथित तौर पर पुलिस द्वारा की गई मारपीट की भी जांच कराने की मांग की है, इसके अलावा उन्होंने इस पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट भी मांगी है।

सचिन पायलट के आवास के बाहर धरना

बता दें कि भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ ये वीरांगनाऐं बीते 10 दिनों से धरना प्रदर्शन पर बैठी हैं। पिछले 2 दिनों से वह सचिन पायलट के आवास के बाहर धरने पर बैठी हैं और मांगों को पूरा करने के लिए आवाज उठा रही हैं।

वीरांगनाओं ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

बीते दिनों वह किरोड़ी लाल मीणा के साथ इस मामले में ज्ञापन देने राजभवन गई थीं, इस दौरान वे मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास की तरफ बढ़ीं तो सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया लेकिन वीरांगनाओं ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है, इसे लेकर ही दिल्ली महिला राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने डीजीपी उमेश मिश्रा को पत्र लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *