PM मोदी के अजमेर दौरे के दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग पर #modi_Go_back

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अजमेर दौरे पर आ रहे हैं लेकिन उनके आने से पहले भी सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हैशटैग ट्रेंड कर रहा…

PM मोदी के अजमेर दौरे के दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग पर #modi_Go_back

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अजमेर दौरे पर आ रहे हैं लेकिन उनके आने से पहले भी सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। नंबर 2 पर #modi_Go_back और नंबर 3 पर #मोदी_वापस_भागो पर लोग अपनी बात कह रहे हैं। इन हैशटैग को लोग मोदी के राजस्थान दौरे से जोड़ रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि ये गुजरात नहीं राजस्थान है। यहां से मोदी वापस जाना होगा।

image 2023 05 31T130408.855 | Sach Bedhadak

राजस्थान युवा बेरोजगार महासंघ के राधे मीणा ने लिखा कि राजस्थान आने पर राजस्थानियों ने मोदी जी का दिल खोलकर किया स्वागत किसान कौम, बेरोजगार , मंहगाई से त्रस्त आम जनता , ERCP , पहलवान को‌ न्याय के सम्मान में राजस्थान मोदी जी का स्वागत कर रहा है,इतना स्वागत कौन करता है।

राजस्थान में ऐसे हो रहा है स्वागत !

ट्विटर पर एक यूजर ने मोदी के आज के अजमेर दौरे पर बात करते हुए कहा कि राजस्थान की परम्परा रही है अतिथि देवो भवः और पधारो महारे देश की, मोदी अगर आप PM पद की गरिमा का ख्याल रखते तो आपका भी सम्मान हम वैसे ही करते लेकिन आपने तो पद और देश दोनों को शर्मशार किया है देश की बेटियां रो रही हैं और आपको फर्क नहीं पड़ता।

जाट यूनिटी नाम से एक यूजर ने लिखा कि मोदी राजस्थान जा रहा है, राजस्थान की किसान कौम कल मोदी को अहसास करा देगी की हम जिंदा कौम है, देश के पहलवानों के सम्मान में, किसान कौम मैदान में, पहलवानों के जो आज आँसू गिरे हैं हर की पौड़ी पर हर आँसू का हिसाब होगा अब।

इकबाल नाम के एक यूजर ने लिखा कि अजमेर की धरा पर कुछ इस तरह स्वागत की झलकियां। एक ने लिखा कि ओ राजस्थान हैं मोदी जी अठ वोट की जगह शोट ही मिलसी।

5 साल बाद आज आ रहे हैं अजमेर मोदी

पांच साल बाद आज अजमेर आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नौ साल के कार्यकाल को जनता के बीच ले जाने के लिए “संपर्क से समर्थन’ अभियान का आगाज करेंगे। लोकसभा चुनाव पर फोकस रखते हुए 31 मई से 30 जून तक चलने वाले इस विशेष अभियान में पार्टी ने देश के अलग-अलग हिस्सों में करीब 51 बड़ी जनसभाएं करने की योजना तैयार की है। जिसमें पीएम मोदी खुद करीब 8 सभाओं को संबोधित करेंगे। अभियान के तहत अजमेर के कयाड़ की जनसभा में मोदी केन्द्र की योजना से लाभ ले रहे प्रबुद्ध लोगों से भी मुलाकात करेंगे। जनसभा के दौरान ही एक एंथम साॅन्ग को लॉन्च किया जाएगा। यही एंथम पूरे महीने भर के प्रोग्राम का थीम सॉन्ग होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *