Jaipur : युवक का अपहरण कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, पिता और छोटे बेटे को भी जान से मारने की धमकी

राजधानी जयपुर में युवक का अपहरण कर 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है।

kidnapping case | Sach Bedhadak

kidnapping case : जयपुर। राजधानी जयपुर में युवक का अपहरण कर 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने वीडियो कॉल कर युवक के पिता से फिरौती मांगी। साथ ही बदमाशों ने पुलिस में शिकायत करने पर परिवादी, उसके अपहृत बेटे और छोटे बेटे को जान से मारने की धमकी दी। यह मामला बुधसिंहपुरा के गोकुल विहार का बताया जा रहा है। इस मामले में युवक के पिता जगदीश ने सांगानेर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक अपहृत युवक का कही पता नहीं चल गया है।

युवक के पिता जगदीश निवासी गोकुल विहार ने सांगानेर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया कि मेरा बड़ा बेटा हुनमान मीणा मालवीय नगर स्‍थित सरस डेयरी में नौकरी करता है। हर रोज की तरह 22 मई की सुबह 10 बजे वह बाइक से ड्यूटी पर गया। दिन में किसी काम से जब छोटे भाई ने फोन किया तो उसका मोबाइल बंद आया। रात को भी वह घर पर नहीं आया। परिजन देर रात 10 बजे तक उसका इंतजार करते रहे। लेकिन, जब वह घर नहीं लौटा तो उसके दोस्तों को फोन कर उसके बारे में पूछा। लेकिन, कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद रात 11 बजे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बेटे की हालत देख सदमे में पूरा परिवार

पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि रात 11 बजे बाद बेटे हनुमान के फोन से विडियो कॉल आया और बदमाशों ने व्हाट्सएप चैक करने के लिए कहा। जब व्हाट्सएप पर फोटो देखी तो होश उड़ गए। बदमाशों ने बेटे हनुमान को रस्सियों से बांध रखा था और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस रखा था, ताकि वह कुछ भी बोल ना सके। कुछ देर बाद ही बदमाशों ने दोबारा वीडियो कॉल किया और बेटे की शक्ल दिखाई। बदमाशों ने उसके कपड़े तक उतार दिए। उसे कच्छे-बनियान में हाथ-पैर बांधकर लेटा रखा था। वीडियो में दिख रहा था कि वो काफी डरा हुआ था। बेटे की ऐसी दशा देखकर पूरा परिवार सदमे में है। साथ ही बेटे को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराने की गुहार लगाई है।

बदमाशों ने की एक खोखे की डिमांड

पीड़ित ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि दोबारा किसी अज्ञात व्यक्ति ने दूसरे नंबर से व्‍हाटसएप पर कॉल किया और एक खोखे की डिमांड की। जब खोखे का मतलब समझ में नही आया तो बदमाश ने कहा कि तेरे बेटे को किडनैप कर लिया है। बेटे को छोड़ने के ऐवज में बदमाश ने एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। साथ ही नहीं देने और पुलिस को बताने पर बेटे को जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों ने परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

बदमाशों ने चैंटिंग में ये लिखा

बदमाशों ने व्हाट्सएप पर धमकी दी और चैटिंग में लिखा कि किसी को कुछ बोला तो ये तो जाएगा ही। तेरा छोटा बेटा और तू भी मेरे निशाने पर है। दोबारा 25 मई को फोन करूंगा। अगर जरा सी भी चालाकी की तो अल्ला कसम इसे, तुझे और तेरे छोटे बेटे को जहनुम्म पहुंचा दूंगा।

ये खबर भी पढ़ें:-Weather Update : राजधानी जयपुर में दिन में रात जैसा नजारा, कई जगह हुई झमाझम बारिश, ओले भी गिरे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *