वीरांगना मंजू जाट का वीडियो आया सामने, किरोड़ी बोले-पुलिस ने इतना मारा है कि बोल भी नहीं पा रही

राजधानी जयपुर में 9 मार्च की रात पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सचिन पायलट के आवास के बारह से धरने से उठाई गई वीरांगना मंजु जाट का चौथे दिन रविवार को एक वीडियो सामने आया है।

image 35 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में 9 मार्च की रात पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सचिन पायलट के आवास के बारह से धरने से उठाई गई वीरांगना मंजू जाट का चौथे दिन रविवार को एक वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि शहीद रोहिताश्व लांबा की पत्नी मंजू जाट बोल भी नहीं पा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो जयपुर के हरमाड़ा स्थित आनंद विहार के प्लॉट नम्बर- 26 का बताया जा रहा है। जहां पर वीरांगना मंजू जाट को नजरबंद कर रखा है।

किरोड़ी मीणा ने किया ये ट्वीट

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने वीडियो अपलोड करते हुए ट्वीट किया कि शहीद रोहिताश्व लांबा की पत्नी मंजू जाट को पुलिस ने इतना मारा है कि बोल भी नहीं पा रही। इतनी प्रताड़ना तो अंग्रेज भी नहीं देते थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी आपको वीरांगनाओं की मांगें नहीं माननी हैं तो मत मानिए, लेकिन आपकी पुलिस को इन पर अत्याचार करने का अधिकार किसने दिया?

9 मार्च की सुबह से ही गायब थी मंजू जाट

बता दें कि पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की तीन वीरांगनाएं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के घर के बाद धरने पर बैठी हुई थी। लेकिन, किरोड़ी मीणा के जाते ही पुलिस ने 9 मार्च की रात करीब 3 बजे पुलिस ने वीरांगना मंजू जाट, सुंदरी देवी गुर्जर और मधुबाला मीणा को जबरन धरने से उठा दिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को अपने-अपने छोड़ दिया था। पुलिस ने मंजू को गोविंदपुरा बासड़ी छोड़ा था और फिर अमरसर पीएचसी में भर्ती करवाया गया था।

उसके बाद से ही मंजू जाट का कोई पता नहीं था। लेकिन, अब मंजू का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह बीमार दिख रही है और कुछ भी नहीं बोल पा रही है। बताया जा रहा है कि मंजू ने कई दिनों से कुछ भी नही खाया है। पुलिस ने मंजू को हरमाड़ा स्थित आनंद विहार के प्लॉट नम्बर- 26 में नजरबंद कर रखा है। घर के आसपास 50 से अधिक पुलिसवाले तैनात है। जिनको अधिकारियों ने महिला की निगरानी के निर्देश दे रखे है, ताकि वो किसी से ना मिल सके।

ये खबर भी पढ़ें:-किरोड़ी मीणा की तबीयत में सुधार नहीं, आज दिल्ली रेफर करने पर हो सकता है फैसला

किरोड़ी मीणा का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी

इधर, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का जयपुर में एसएमएस अस्पताल की आईसीयू में इलाज चल रहा है। एसएमएस अस्पताल अधीक्षक डॉ अचल शर्मा ने बताया कि किरोड़ी मीणा की तबीयत में अब सुधार है। हाथ-पैर और सिर में दर्द की शिकायत के बाद फिर से जांच की गई है। वहीं, बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह रविवार सुबह बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ एसएमएस अस्पताल पहुंचे। जहां पर दोनों ही नेताओं ने किरोड़ी मीणा से कुशलक्षेम पूछी।

बता दें कि वीरांगनाओं को धरना स्थल से उठाने के बाद शुक्रवार को किरोड़ी मीणा अपने समर्थकों के साथ शहीद रोहिताश लांबा की वीरांगना पत्नी मंजू से मिलने के लिए जा रहे थे। तभी सामोद पुलिस थाने के बाहर पुलिस ने किरोड़ी लाल मीणा को रोक लिया। इसी दौरान पुलिस हिरासत में किरोड़ी की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद गोविंदगढ़ सीएचसी ले जाया गया। जहां से किरोड़ी मीणा को जयपुर रेफर किया था।

ये खबर भी पढ़ें:-दिल्ली के CM केजरीवाल से मुलाकात की अफवाह पर सतीश पूनिया ने मिश्रा को दिया ये जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *