जोधपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, क्षेत्रीय वन अधिकारी और उसका पति रिश्वत लेते ट्रैप

एसीबी की टीम ने जोधपुर में मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्रीय वन अधिकारी और उसके पति को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

Jodhpur acb01 | Sach Bedhadak

Jodhpur Bribery Case : जोधपुर। एसीबी की टीम ने जोधपुर में मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए क्षेत्रीय वन अधिकारी और उसके पति को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। एसीबी अनु चौधरी ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया। आरोप है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली से पत्थर ढोने का काम चलने देने की एवज में क्षेत्रीय वन अधिकारी एम.एस. अनोप और उसका पति जय प्रकाश रिश्वत मांग रहा था। फिलहाल, पकड़े गए दोनों आरोपियों से जोधपुर एसीबी की टीम पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं, आरोपियों के आवास सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि जोधपुर एसीबी की टीम को परिवादी ने शिकायत दी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली से पत्थर ढोने का कार्य चलने देने की एवज में बिलाड़ा नाका बावड़ी रेंज की क्षेत्रीय वन अधिकारी एम.एस. अनोप 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रही है। रिश्वत की राशि नहीं देने पर बार-बार परेशान किया जा रहा है।

शिकायत मिलने के बाद जोधपुर महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरवीजन में जोधपुर ग्रामीण एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश चौधरी के निर्देशन में जांच करवाई गई। शिकायत सही पाए जाने पर मंगलवार को पुलिस निरीक्षण अनु चौधरी के नेतृत्व में एसीबी की टीम ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया।

इस दौरान क्षेत्रीय वन अधिकारी एम.एस. अनोप और उसके पति जयप्रकाश पुत्र घेवर राम निवासी खांगटा को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। फिलहाल, एसीबी की टीम दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। साथ ही एसीबी की टीम का पति-पत्नी के आवास सहित अन्य ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी है।

ये खबर भी पढ़ें:-एक लाख के ईनामी के पीछे 1 लाख किमी दौड़ी पुलिस, 5 राज्यों में छानी खाक, 200 दिन बाद सूरत में दबोचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *