राजस्थान कांग्रेस में ऑल इज वेल! CM गहलोत बोले – मीडिया ने भ्रम फैलाया..हम सब एकजुट

सचिन पायलट के मसले पर अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि हमारे यहां सब एकजुट है और मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

pilot gehlot | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस में मची आपसी खींचतान के सुर अब ठंडे पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. बुधवार को जयपुर में सीएम अशोक गहलोत ने फिर एकजुटता की बात दोहराते हुए कहा कि मीडिया ने कांग्रेस को लेकर भ्रम फैला रखा है. गहलोत ने जयपुर में बिड़ला ऑडिटोरियम में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हमारे यहां सारे काम अनुशासन से चलते हैं और हाईकमान जो तय कर देता है उसे हर नेता मानता है. उन्होंने कहा कि पहले आलाकमान सोनिया गांधी थी और अब खरगे साहब हैं और उनका फैसला हर कोई मानता है.

इसके अलावा करप्शन और पेपर लीक को लेकर अपनी ही सरकार को दिए 15 दिनों के अल्टीमेटम के खत्म होने से पहले गहलोत ने कहा कि मीडिया बातों को ज्यादा फैलाता है लेकिन हम इस बात में यकीन रखते हैं कि पूरी कांग्रेस एकजुट होकर काम करे और आने वाला चुनाव लड़कर जीते. मालूम हो कि पायलट ने 31 मई तक अपनी 3 मांगों पर कार्रवाई करने को लेकर अल्टीमेटम दिया था जिसके बाद उन्होंने प्रदेशव्यापी आंदोलन का ऐलान कर रखा है.

पीएम मोदी पर सीएम की चुटकी

वहीं पीएम मोदी के 31 मई को होने वाले अजमेर दौरे को लेकर सीएम गहलोत ने चुटकी लेते हुए कहा कि इनका अगर बस चले तो यह नगर निगम चुनाव में भी चले जाएं. उन्होंने कहा कि हैदराबाद नगर निगम के चुनावों में अमित शाह प्रचार करने गए थे और पीएम मोदी उसी दिन पास के ही किसी गांव में थे. गहलोत ने कहा कि अब राजस्थान में चुनाव होने वाले हैं ऐसे में पीएम मोदी के राजस्थान दौरे होते रहेंगे.

कल कांग्रेस की अहम बैठक

गौरतलब है कि 26 मई को दिल्ली में कांग्रेस ने राजस्थान चुनावों को लेकर एक अहम बैठक बुलाई है जहां कांग्रेस की रणनीति पर मंथन किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक 26 मई को कांग्रेस हाईकमान की ओर से आगामी चुनावों को लेकर बुलाई गई अहम बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में सीएम गहलोत, गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा सचिन पायलट भी शामिल हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *