सरेआम बुलेट बाइक पर लड़के की गोद में बैठी लड़की ने पार की सारी हदे, वीडियो वायरल

Jaipur Viral Video: जयपुर के जवाहर सर्किल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का और लड़की बुलेट बाइक पर होली के रंग में रंगे कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Romance Video | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर की सड़कों पर होली के अवसर पर युवा सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आए। दरअसल, शहर की एक सड़क पर आशिकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। अश्लीलता से भरे इस वीडियो में बाइक सवार लड़का और लड़की सारी हदे पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो जयपुर के जवाहर सर्किल का बताया जा रहा है जो तेजी से वायरल हो रहा है। होली के मौके पर अश्लीलता भरी इन तस्वीरों को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है।

सड़क पर सरेआम रोमांस

यह वीडियो जयपुर के जवाहर सर्किल का बताया जा रहा है। वीडियो में प्रेमी जोड़ा सारे नियम कायदों की धज्जियां उड़ता नजर आ रहा है। बुलेट बाइक पर सवार प्रेमी जोड़ा होली के रंग में रंगा नजर आ रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dungarpur: होली पर रंग-गुलाल नहीं बरसाए गए पत्थर, खूनी जश्न में 30 से ज्यादा लोग घायल

लड़के के गोद में बैठ लड़की ने पार की सारे हदें

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का जयपुर की सड़कों पर स्पीड से बुलेट बाइक दौड़ा रहा है। लड़की को लड़के ने बुलेट बाइक के पेट्रोल टैंक पर बिठा रखा है। लड़की का चेहरा लड़के के फेस के ठीक सामने है। लड़की ने लड़के को बाहों में जकड़ रखा है और तस्वीरों में हसंते हुए भी दिखाई दे रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-झालावाड़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गोवंश की तस्करी करते 2 गिरफ्तार 

आशिकी की जुनून में भूले की जान की कीमत

होली के जश्न का खुमार लड़के ओर लड़की पर इस कदर चढ़ा था कि वो सड़क पर अश्लीलता के साथ चीखते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। गनीमत यह रही कि लड़का और लड़की किसी हादसे का शिकार नहीं हुए। लेकिन उनकी आशिकी उनपर भारी पड़ सकती थी, करीब 12 सेकंड का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *