जन्मदिन समारोह में वसुंधरा ने भरी चुनावी हुंकार, कहा – चुनाव में कमल खिला कर ही रहना है

प्रदेश के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आज मनाए जा रहे अपने जन्मदिन के समारोह में चुनावी हुंकार भरी। इस कार्यक्रम में लाखों लोग शामिल…

ezgif 1 2f912c4e41 | Sach Bedhadak

प्रदेश के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आज मनाए जा रहे अपने जन्मदिन के समारोह में चुनावी हुंकार भरी। इस कार्यक्रम में लाखों लोग शामिल हुए। पूरा पांडाल सिर्फ लोगों से ही भरा पड़ा था। जनता को देखकर उत्साहित वसुंधरा राजे ने विधानसभा चुनाव 2023 का बिगुल बजा दिया। उन्होंने अपने संबोधन में जनता और कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आप लोग गांठ बांध लीजिए साल के आखिर में जब चुनाव होगा तो उसमें कमल को खिलाकर ही रहना है।

वसुंधरा ने सभी लोगों का किया धन्यवाद

वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम में सभी नेताओं कार्यकर्ताओं और जनता का धन्यवाद किया जो यहां पर उनके जन्मदिन के अवसर पर उपस्थित रहे। इसके साथ ही उन्होंने उन साधु-संतों, पुजारियों को धन्यवाद दिया जो सालासर बालाजी धाम में उनकी अरज पहुंचाते रहे हैं।

गहलोत सरकार पर जमकर बरसीं वसुंधरा

वसुंधरा राजे अशोक गहलोत सरकार की नीतियों पर प्रहार करते हुए बिजली-पानी, किसान, महंगाई संबंधित सभी मुद्दे उठाए। वसुंधरा राजे ने कहा कि हमारी सरकार में हमने किसानों की कर्ज माफी से लेकर राजस्थान की जर्जर सड़कों तक के हालात सुधारे। आज आप लोग राजस्थान के कोने कोने से सालासर आए हो आपने देखा होगा कि वहां के रास्ते कैसे हैं, यही है हमारी सरकार का काम लेकिन इस सरकार ने प्रदेश का विकास ही रोक दिया है।

आज राजस्थान में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है अपराध तो राजस्थान को अव्वल ला रहा है। वसुंधरा राजे ने यहां पर सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ भी करवाया जिसके बाद उन्होंने कहा कि यह बहुत ही सौभाग्य की बात है कि बालाजी की नगरी में इतनी बड़ी संख्या में लोग आए हैं।

अटल बिहारी वाजपेई और भैरो सिंह शेखावत को किया याद

यहां पर सच्चे दिल से जो कुछ भी मांगा जाता है उसकी हर वह मनोकामना पूरी होती है मेरे जन्मदिन पर आप लोग यहां पर आए इसके लिए मैं आपकी बहुत-बहुत आभारी रहूंगी। मैं आज अटल जी को याद करते हुए कहती हूं कि उन्होंने ही मेरे अंदर साहस कूट कूट कर भरा है, भैरों सिंह शेखावत जी ने मुझे राजनीति सिखाई है,आज मैं जहां हूं और जहां तक देखती हूं, मुझे वहां अपने ही अपने लोग नजर आते हैं।

जो दीया मैंने जलाया वो किसी आंधी तूफान से बुझने वाला नहीं…

वसुंधरा ने कहा कि संगठन के सिपाही के रूप में पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन व नड्डा जी के नेतृत्व में विचारधारा की मशाल लेकर आगे बढ़ रहीं हूं। मैंने जो बालाजी की आस्था और जनता के आशीर्वाद का दीप जलाया है,वह किसी आँधी-तूफ़ान से बुझने वाला नहीं हैं। राजस्थान के माथे पर विकास का मुकुट लगाने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता।

वसुंधरा की एक झलक पाने को बेताब दिखी जनता

कार्यक्रम में वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन के बाद मौजूद जनता से अभिनंदन किया। जनता वसुंधरा राजे के एक झलक पाने को बेताब दिख रही थी। वह अपने द्वारा लाए उपहार वसुंधरा तक पहुंचाने की कोशिश कर रही थी। वसुंधरा राजे ने भी गर्मजोशी से सभी का अभिनंदन किया और सभी के उपहार लेने की प्रयास भी किए। वसुंधरा राजे के समारोह में कई सांसद विधायक नेता मौजूद थे। जिसमें कालीचरण सराफ, अशोक परनामी,अशोक लाहोटी, अनिता भदेल समेत कई लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *