जयपुर में नशीला ज्यूस पिलाकर महिला से रेप, पड़ोसी युवक ने डरा-धमकाकर पीड़िता का गर्भपात भी कराया

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं के साथ अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप करने का…

New Project 95 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं के साथ अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी व्यक्ति ने नशीला ज्यूस पिलाकर बेहोशी की हालत में महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने जॉब से निकलवाने और बदनाम करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल किया। बार-बार देहशोषण के दौरान पीड़िता कई बार प्रेग्नेंट हो गई।

आरोपी ने महिला को डरा-धमकाकर अबॉर्शन करा दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। एसीपी अभिषेक शिवहरे ने बताया कि मानसरोवर निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला के पति की मौत के बाद आरोपी पड़ोसी ने उससे नजदीकियां बढ़ाई। आरोपी ने घर पर आने-जाने के साथ ही महिला के बच्चों को खाने-पीने की चीजें दिलाना शुरू कर दिया।

महिला का आरोप है कि उसके बच्चों के स्कूल जाने के बाद आरोपी ने दो गिलास गन्ने का ज्यूस लेकर घर आकर महिला को पीने के लिए दिया। पड़ोसी होने के कारण दिए ज्यूस को महिला ने पी लिया। जूस में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण महिला पीते ही बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने महिला के साथ रेप किया।

होश आने पर महिला के विरोध करने पर आरोपी ने बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने महिला को नौकरी से निकलवाने और ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा।

आरोपी के बार-बार देहशोषण करने के दौरान महिला कई बार प्रेग्नेंट हो गई। आरोपी ने डरा-धमकाकर महिला का ऑबोशन भी करवा दिया। ब्लैकमेल कर देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *