जयपुर में युवती का अपहरण, फेसबुक फ्रेंड ने बंधक बनाकर की मारपीट, वेश्यावृत्ति में धकेलने की थी प्लानिंग

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया है। फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद आरोपी दोस्त ने मिलने के…

New Project 2023 03 25T125621.755 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया है। फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद आरोपी दोस्त ने मिलने के लिए होटल में बुलाया। यहां उसने नशीला ज्यूस पिलाकर युवती का अपहरण कर लिया। आरोपी के चंगुल से छुटकर पीड़िता ने जयसिंहपुरा खोर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी युवती (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।

युवती ने शिकायत में बताया कि करीब 6 महीने पहले फेसबुक पर हरियाणा निवासी योगेश कुमार के नाम से रिक्वेस्ट भेजी थी। फेसबुक पर बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। 14 फरवरी वेलेंटाइन-डे पर फेसबुक फ्रेंड ने युवती को मिलने बुलाया। मिलने जाने पर योगेश कुमार उसे रेस्टोरेंट में ले गया।

फेसबुक दोस्त ने युवती को ज्यूस ऑफर किया। नशीला पदार्थ मिला होने के कारण ज्यूस पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी दोस्त ने युवती का अपहरण कर हरियाणा ले गया। यहां पर आरोपी ने एक कमरे में बंधक बनाकर युवती के मारपीट की।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसके साथ जबरदस्ती रेप करने की भी कोशिश की। आरोपी युवक की युवती को वेश्यावृत्ति बाजार में बेचने की प्लानिंग थी। 17 फरवरी को जैसे-तैसे युवती आरोपी के चंगुल से छूट कर भाग गई। इसके बाद से आरोपी युवक उसे फोन पर बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने जयसिंहपुरा खोर थाने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *