अलवर में बेखौफ बदमाश! पूर्व सरपंच पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, सीने में 4 गोली लगने से मौत

राजस्थान के अलवर जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। ताजा मामला नीमराना थाना क्षेत्र के सिलारपुर गांव में बुधवार सुबह सामने आया है।

Former Sarpanch shot dead

Former Sarpanch shot dead : अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद है। ताजा मामला नीमराना थाना क्षेत्र के सिलारपुर गांव में बुधवार सुबह सामने आया है। जहां बेखौफ बदमाशों ने पूर्व सरपंच और वर्तमान सरपंच पति दिनेश यादव को गोलियों से भून दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब सरपंच पति अपने खेत में काम कर रहा था, तभी बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी है। बदमाशों ने सरपंच पति के सिर और सीने का निशाना बनाकर 6 गोलियां दागी। जिनमें से चार गोलियां दिनेश यादव के सीने में लगने से मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह नाकेबंदी करवाई। लेकिन, अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

पुलिस के मुताबिक आज सुबह अपने खेत में काम कर रहे पूर्व सरपंच और वर्तमान सरपंच पति दिनेश यादव पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान पूर्व सरपंच के सिर व सीने में गोंलियां लगी। गंभीर रूप से घायल दिनेश यादव को बहरोड़ के जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में आक्रोश और भय का माहौल बना गया। फिलहाल, गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और चारों तरफ नाकाबन्दी कर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक बोले-जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली कि सिलारपुर गांव में सरपंच पति दिनेश यादव पर बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी है। फायरिंग की घटना उस वक्त हुई जब वो अपने खेत पर काम कर रहा था। फायरिंग के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। सीने में चार गोली लगने से सरपंच पति की मौत हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात को खुलासा किया जाएगा। मृतक के परिजनों ने कुछ संदिग्धों के नाम बताए है, जिनके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बहरोड़ डीएसपी बोले-रंजिश के चलते हत्या की आशंका

बहरोड़ डीएसपी आनंद राव ने बताया कि पूर्व सरपंच की पत्नी भतेरी देवी वर्तमान में सिलारपुर गांव की सरपंच है। दिनेश यादव भी 2015 से 2020 तक सरपंच रहे थे। साथ में वो प्रॉपर्टी का काम भी करते थे। जिसके चलते रंजिश की आशंका जताई जा रही है। परिजनों ने भी कुछ लोगों के नाम बताए है। जिनके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना स्थल से कारतूस के 3 खोल बरामद किए गए है। घटना स्थल से हरियाण बॉर्डर करीब 8 किलोमीटर दूर है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बदमाश कान्हावास के रास्ते हरियाणा भाग गए है। बदमाशों की तलाश में शाहजहांपुर, मांढण, बहरोड़ क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई है।

सात दिन पहले भी फायरिंग का मामला आया था सामने

बता दे कि जिले में आपराधिक ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां आए दिन रेप, मारपीट, लड़ाई-झगड़े और फायरिंग के मामले सामने आते रहते है। भिवाड़ी शहर में फेज थर्ड थाना इलाके के बनबन गांव में 24 मई को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट व फायरिंग हुई थी। इस झगड़े में आठ लोग घायल हो गए थे। आरोपियों ने 10 राउंड फायर करने के बाद जमीन पर कब्जे की कोशिश के दौरान कुछ महिलाओं के विरोध करने पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास भी किया था। जिसमें भी कई महिलाएं घायल हो गई थी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें साफ दिख रहा था कि कार ने दर्जनों लोगों को रौंद दिया। लेकिन आरोपी जब गाड़ी में वापस बैठकर जाने लगे तो उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी वहीं फंस गई, जिसके बाद लोगों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया था।

ये खबर भी पढ़ें:-होटल में जा घुसा केमिकल से भरा टैंकर, 2 लोग जिंदा जले, आग ने 5 दुकानों को भी चपेट में लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *