चूरू में ट्रक-पिकअप में भिड़ंत, एक परिवार के 5 लोगों की मौत, सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे थे हरियाणा

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक…

New Project 2023 04 02T134818.060 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही राजगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं सभी घायलों को एंबुलेंस से राजकीय रेफरल हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां से गंभीर 3 घायलों को हरियाणा के हिसार रेफर कर दिया गया। हादसे का शिकार हुए सभी मृतक और घायल लोग हरियाणा निवासी है। यह हादसा चूरू जिले के सादुलपुर थाना इलाके में हुआ।

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के हिसार जिले के सिहाड़वा गांव का एक परिवार सालासर बालाजी के धोक लगाने आया था। बालाजी के धोक लगाने के बाद देर रात को परिवार के लोग पिकअप से अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान राजगढ़-चूरू हाईवे पर रतनपुरा गांव के पास शनिवार देर रात करीब 1 बजे ट्रक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। मृतकों में 3 बच्चे शामिल हैं।

राजगढ़ पुलिस ने बताया कि हिसार जिले के सिहाड़वा गांव निवासी सोनू अपने परिवार और पड़ोसी लोगों के साथ सालासर बालाजी के दर्शन करने आया था। बालाजी के दर्शनों के बाद देर रात को गांव लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में पिकअप की ट्रक से भिड़ंत हो गई।

मृतकों की पहचान विमला (63), कृष्णा (60), सरस्वती (5) अंकित (8) और अंजलि (5) के रूप में हुई है। वहीं हादसे में पिकअप ड्राइवर सोनू, ओमपति पत्नी सोनू और प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें हिसार रेफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *