‘मोदी को खत्म करने’ के मुद्दे पर सियासत गर्म, विधायक मदन दिलावर कांग्रेस प्रभारी रंधावा के खिलाफ दर्ज कराएंगे FIR

भाजपा विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह कोटा…

image 2023 03 18T114441.131 | Sach Bedhadak

भाजपा विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा के खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह कोटा के महावीर नगर पुलिस थाने में रंधावा के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे। क्योंकि रंधावा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनकी हत्या को लेकर बयान दिया था।

रंधावा के बयान का विरोध

मदन दिलावर का कहना है कि राजभवन घेराव के वक्त एक सभा में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा था कि मोदी को खत्म करना होगा, नहीं तो हम खत्म हो जाएंगे, देश खत्म हो जाएगा, मोदी को खत्म करना बेहद जरूरी है। मदन दिलावर ने कहा था कि देश में राजस्थान में बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रची जा रही है, जो कि बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा। इसलिए वे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाएंगे।

दिलावर ने रंधावा को आतंकवादी कहा था

इसी मामले में विधानसभा के भीतर हाल ही में मदन दिलावर ने सुखजिंदर सिंह रंधावा को आतंकवादी कहकर घोषित किया था। उन्होंने विधानसभा में प्रश्न उठाते हुए कहा था कि राजस्थान में आतंकवादी घुस आए हैं और इस आतंकवादी का अभी तक राजस्थान के पुलिस या एजेंसी कुछ नहीं कर पाई है। वह आतंकवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करने की बात कहता है, वह कहता है कि मोदी को खत्म करना होगा, वरना हम खत्म हो जाएंगे देश खत्म हो जाएगा। अगर देश को बचाना है तो मोदी को खत्म करना होगा।

मोदीराज को लेकर दिया था बयान

हालांकि सुखजिंदर रंधावा ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने यह बयान मोदी राज को संदर्भ में रखते हुए कहा था कि देश में मोदी का राज है मोदी के राज में हम खत्म हो जाएंगे, देश खत्म हो जाएगा। इसलिए मोदी के राज को खत्म करना जरूरी है ना कि मोदी की हत्या की कोई बात कही थी। बहरहाल अब इस मामले में सियासत दोनों तरफ से जारी है। मदन दिलावर अगर एफ आई आर दर्ज करवाते हैं तो यह मामला और भी ज्यादा तूल पकड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *