उदयपुर में 2 साल की बेटी घर से उठाकर ले गया पिता, मासूम बच्ची को तालाब पर ले जाकर फिर जो किया…

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही मासूम बेटी की चाकू से गला रेतकर…

New Project 2023 03 26T173534.286 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी ही मासूम बेटी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद हैवान पिता ने बेटी के शव को कपड़े में बांधकर पास के तालाब में फेंक दिया। वहीं, वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के जसवंतगढ़ स्थित सुथारमादड़ा गांव की है।

गोगुंदा थानाधिकारी अनिल ने बताया कि शनिवार रात आरोपी महेंद्र मेघवाल अपनी 2 साल की मासूम बेटी काजल को घर से उठाकर ले गया। इसके बाद उसने चाकू से बेटी काजल का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को पास के ही तालाब में फेंक दिया। वहीं रात भर बच्ची और पति के घर से गायब रहने पर पत्नी ने आस-पास ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। रविवार सुबह पत्नी ने पति और बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की तलाश की, लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चल सका। ऐसे में तालाब के पास से गुजर रहे लोगों ने बच्ची के शव पड़ा होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को बच्ची का शव तालाब में तैरता दिखा। पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल, आरोपी को डिटेन कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी सनकी स्वभाव का व्यक्ति है। आए दिन घर में झगड़े होते थे। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण उसने अपनी 2 साल की बेटी काजल को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने आरोपी को भागते हुए पकड़ा…

स्थानिय लोगों के अनुसार, आरोपी मोहन मेघवाल का पत्नी से झगड़ा चल रहा था। देर रात को घर से बच्ची की मां की चिल्लाने की आवाज आई। इस पर आसपास के लोग इकट्ठा होकर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी को जंगल से दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *