बहू पर आया ससुर का दिल, बाइक पर बैठाकर हुआ फरार, बेटा पहुंचा थाने

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहा, रिश्तों को तार-तार करते हुए एक ससुर अपनी पुत्रवधू को भगाकर…

New Project 36 | Sach Bedhadak

बूंदी। राजस्थान के बूंदी में हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहा, रिश्तों को तार-तार करते हुए एक ससुर अपनी पुत्रवधू को भगाकर ले गया। बेटे ने पुलिस थाने में पिता पर पत्नी को भगाने का आरोप लगाया है। बेटे ने पुलिस से दोनों को तलाश करने की गुहार लगाई है। यह मामला बूंदी के सदर थाना इलाके के सिलोर गांव की है।

सदर थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के सिलोर गांव निवासी पवन वैरागी ने अपने पिता रमेश वैरागी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पवन ने शिकायत में बताया कि उसके पिता रमेश वैरागी उसकी पत्नी को बाइक पर बैठाकर भगा ले गए। पीड़ित ने बाइक गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।

पीड़ित युवक ने बताया कि वह आरसीसी का काम करता है। वह मजदूरी के सिलसिले में बाहर रहता है। पीड़ित के 6 माह की एक बेटी भी है। पीड़ित युवक का आरोप है कि उसके पिता पहले भी पत्नी से अश्लील हरकतें करता था।

वह उसकी पत्नी को डराता धमकाता भी था। पुलिस ने बताया कि पवन बैरागी ने पत्नी को भगाकर ले जाने के लिए पिता रमेश बैरागी पर शक जाहिर किया है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर दोनों की तलाश में जुट गई है। दोनों की तलाश में संभावित ठिकाने पर दबिश दी जा रही है।

सिरोही में भी आया था ऐसा ही मामला

बता दें कि इससे पहले सिरोही में ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां एक दामाद अपनी ही सास को भगाकर ले गया था। सिरोही जिले के सियांकारा गांव में ससुर रमेश जोगी ने अपने दामाद पर आरोप लगाया था। पीड़ित ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया था कि उसकी पत्नी को उसकी ही बेटी का पति बहला-फुसला कर भगा ले गया है। हालांकि, 20 दिन बाद दोनों सास और दामाद वापिस घर लौट आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *