बुजुर्ग महिला का पहले पत्थर से सिर कुचला…फिर नोंच-नोंचकर खाया मांस, खून सना मुंह देख हर कोई कांप उठा

पाली से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक मानसिक रूप से बीमार युवक ने एक बुजुर्ग महिला की पहले पत्थरों से हत्या…

image 2023 05 27T124907.256 | Sach Bedhadak

पाली से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक मानसिक रूप से बीमार युवक ने एक बुजुर्ग महिला की पहले पत्थरों से हत्या कर दी और फिर उसके चेहरे से मांस नोंच-नोंच कर खाने लगा। उसका पूरा चेहरा खून से सन चुका था। ये खौफनाक मंजर जिन्होंने देखा उसकी तो रूह तक कांप गई।

सिर पर पत्थरों से किया हमला

ये पूरा मामला सेंदड़ा थाना क्षेत्र सरादना गांव का है। यहां की रहने वाली 60 साल की महिला शांति देवी बीते दिन अपनी बकरियां चराने के लिए जंगल में गई हुई थी। बकरियां चरा कर जब वापस जाने लगी तो जंगल में ही एक 21-22 साल का युवक सामने से आ गया और एक पत्थर उठाकर शांति देवी को मार दिया, जिससे वो नीचे गिर गई और बेहोश हो गईं। इतने में युवक ने कई पत्थरों से उस महिला के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के मरने के बाद भी युवक को चैन नहीं मिला।

चश्मदीदों ने पीछा कर पकड़ा आरोपी

युवक उस महिला के चेहरे से मांस नोंच कर खाने लगा। उसका पूरा मुंह खून से सन गया था। ऐसा करते हुए उसे बकरियां चराने गए दो युवकों ने देखा, तो वे चीखने लगे, युवकों को देखते ही वह युवक भाग गया लेकिन पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया। युवक को पकड़ने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सेंदड़ी थाने के SHO अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

मुंबई का रहने वाला है आरोपी

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक 24 साल का है। वह मुंबई का रहने वाला है। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। इसलिए उसे पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *