उदयपुर में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक…

New Project 53 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 2 महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची भिंडर थाना पुलिस ने मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है। वहीं दुर्घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। यह हादसा धारता जेतपुरा रोड के समीप मोड़ पर हुआ।

भिंडर थाने के एएसआई हिम्मत सिंह ने बताया कि बाइक सवार तीनों मृतक एक ही परिवार के है। पति-पत्नी और पुत्रवधु की मौत हुई है। हिन्ता निवासी शांति लाल (45) पिता प्रभुलाल चौबीसा, रूकमणि (45) पत्नी शांति लाल और कौशल्या (33) पत्नी पुष्कर लाल बाइक पर सवार होकर आशापुरा माताजी के दर्शन करने जा रहे थे।

इसी बीच धारता जेतपुरा रोड के समीप मोड़ सामने से आ रहे रेत से भरे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर के बाद चालक डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची भिंडर थाना पुलिस ने मृतकों के शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *