PCC चीफ डोटासरा ने 11 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की लिस्ट की जारी

पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने 11 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नई सूची जारी की है। जिसमें अलवर, हनुमानगढ़, झालावाड़, जोधपुर और कोटा…

image 11 | Sach Bedhadak

पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने 11 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नई सूची जारी की है। जिसमें अलवर, हनुमानगढ़, झालावाड़, जोधपुर और कोटा के ब्लॉक शामिल हैं।

image 10 | Sach Bedhadak

लिस्ट के मुताबिक अलवर के राजगढ़ रेनी से शिव शंकर शर्मा, हनुमानगढ़ की भादरा सिटी से रविंद्र मोटसारा, भदरा ग्रामीण से राजेश्वरी देवी, झालावाड़ के झालरापाटन से इम्तियाज हुसैन, पिड़ावा से पूरीलाल डांगी, जोधपुर के बाप से केसुराम मेघवाल, फलोदी से इला मदीन मेहर, हाउसिंग बोर्ड से परमसुख पुरोहित, सूरसागर से त्रिलोक मेहरा, कोटा की रामगंजमंडी A से शराफत मिया, रामगंज मंडी B से अजीत प्रकाश को ब्लॉक अध्यक्ष चुना गया।

डोटासरा ने लिस्ट जारी करते हुए कहा कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 11 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी इस ज़िम्मेदारी का पूरी लगन और मेहनत से निर्वहन कर संगठन को और अधिक मज़बूत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *