बजरी माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे हनुमान बेनीवाल, इस महीने 4 बड़ी रैलियों का ऐलान

जयपुर। चुनावी समर में कांग्रेस और भाजपा को टक्कर देने के लिए हनुमान बेनीवाल की RLP कमर कस चुकी है। अब राजस्थान में RLP प्रदर्शनों…

image 2023 06 01T165922.349 | Sach Bedhadak

जयपुर। चुनावी समर में कांग्रेस और भाजपा को टक्कर देने के लिए हनुमान बेनीवाल की RLP कमर कस चुकी है। अब राजस्थान में RLP प्रदर्शनों और रैलियों की झड़ी लगाएगी। अवैध बजरी खननन के मुद्दे पर बेनीवाल ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूरे जून के महीने में बेनीवाल के कांग्रेस सरकार के खिलाफ RLP हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में रैली और प्रदर्शन होंगे।

भ्रष्टाचार की सुई सरकार में बैठे लोगों पर घूम रही

आज पिंकी सिटी प्रेसक्लब में बेनीवाल ने प्रेस काफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और राजस्थान में थर्ड फ्रंट की बात एक बार फिर दोहराकर ये पुख्ता कर दिया कि चुनाव सिर्फ भाजपा और कांग्रेस के बीच ही नहीं बल्कि तीसरे विकल्प के इर्द-गिर्द भी घूमेगा। बेनीवाल ने कहा कि RPSC पेपर लीक मामले में भ्रष्टाचार की सुई सरकार में बैठे कई लोगों के घूम रही है, भाजपा मौन है, ये कांग्रेस से हाथ मिला लें ये भी कहा जा सकता है।

ये होंगे बड़े प्रदर्शन

आज राजस्थान में धड़ल्ले से बजरी माफिया अपनी मनमानी कर रहे हैं, वसुंधरा की सरकार के समय़ उन्हें बजरी माफिय़ा जेब में रखता था अब गहलोत सरकार को रखा हुआ है। इसे लेकर हम आने वाले दिनों में राजस्थान में जबरदस्त प्रदर्शन और रैली करेंगे। जिसमें बजरी की दरें कम करने, बजरी माफिया पर रोक लगाने, टोल फ्री करने, अवैध खनन रोकने, माफियाओं पर लगाम लगाने समेत कई मांगें रखी जाएंगी। इन पर 4 बड़े प्रदर्शन होंगे और 4 रैलिया होंगी। सबसे पहले 12 जून को नागौर में प्रदर्शन होगा जो बड़ा बेल्ट है बजरी का। इसके बाद 14 जून को कोलायत में, फिर 17 जून को टोंक में, 20 जून को भीलवाड़ा में, 24 जून को जोहरीमन्ना, बाड़मेर में, 22 जून को नोहर में प्रदर्शन होगा।

आयोग के मेंबर, चेयरमैन के परिवार के सदस्यों की जांच हो

बेनीवाल ने कहा कि RPSC का मामला हो य़ा किसी और का, आज तक सीएम ने किसी की भी सीबीआई जांच नहीं होने दी। आयोग के मेंबर लूट आयोग को लूट कर चले जाते हैं। बीते 15 सालों में जो भी इस आयोग के चेयरमैन बने हैं और मेंबर बने हैं, उनके परिवार की भी जांच हो लेकिन आज तक किसी भी सरकार ने ये जांच नहीं कराई। वसुंधरा और गहलोत सराकर में जो अपराध हुए हत्याएं हुईं वो आज तक पकड़े नहीं गए। यूपी -बिहार के सांसद मुझे कहते हैं कि आपके यहां डिग्री कितने में मिल जाती है, हमारे यहां बच्चे पास नहीं हो रहे हैं, ये तो हाल है।

बेनीवाल ने राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि RLP इन पार्टियों के खिलाफ नए राजस्थान का निर्माण करेगी, ये राजस्थान में तीसरा विकल्प है। हमें भाजपा-कांग्रेस ने खूब तोड़ने का प्रयास किय़ा, हमारे तीनों विधायकों में से कोई बाड़ेबंदी में नहीं गया। हम 3 हैं और अब इससे आगे बढ़ेंगे।

पायलट को तो फर्क ही नहीं पड़ता

पायलट के मुद्दे पर बेनीवाल ने कहा कि पिछली बार सचिन पायलट को समझाया था लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता शायद। कोई लड़ता है तो वो जीत हार नहीं देखता सिर्फ लड़ता है, हमें देश को दिखाना है कि देश के युवाओं में कितनी ताकत है। भाजपा को तो हम घर बिठा देंगे। राजस्थान की जनता बदलाव देखना चाहती है। गहलोत वसुंधरा से जनता ऊब चुकी है। गठबंधन के दरवाजे खुले हैं हमारे लिए लेकिन हमें लड़ाई लड़नी वो जरूरी है।

दिल्ली में पहलवानों के लिए लड़ी, मैं पहला सांसद देश के लिए था उनके लिए जो वहां जाकर मिला उनसे। हमारा मकसद है कि किसानों का कर्जा माफ हो, राजस्थान के काफी पेंडिंग मुद्दे हैं, आप सब राजस्थान के 25 सांसद भाजपा के बताते हो और भूल जाते हो 24 भाजपा के हैं और एक RLP का है। हमने गठबंधन किया तब जब वसुंधरा तैयार थीं, लेकिन भाजपा ने जनता से धोखा किया, अब हम 3 हैं यहां से बहुत आगे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *