कल आनासागर में मिला था मां का शव, आज बेटे का शव भी हुआ बरामद, 5 साल से डिप्रेशन में थे मां-बेटे!

अजमेर के जिस आना सागर झील में एक महिला की डेड बॉडी बरामद हुई थी। आज उसके बेटे का भी शव बरामद कर लिया गया…

image 96 1 | Sach Bedhadak

अजमेर के जिस आना सागर झील में एक महिला की डेड बॉडी बरामद हुई थी। आज उसके बेटे का भी शव बरामद कर लिया गया है। बता दें कि महिला अपने 21 वर्षीय बेटे को इंटरव्यू दिलाने के लिए जयपुर से अजमेर आई थी, जहां कल 15 मार्च को उसके डेडबॉडी आनासागर जिले में मिली थी, झील किनारे उसके बेटे की चप्पले पड़ी हुई मिली थी। गोताखोरों ने बेटे की डेड बॉडी ढूंढने के लिए कड़ी मशक्कत की, जिसके बाद आज जाकर शव बरामद किया गया। पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों मां-बेटे का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बाद हुआ बरामद शव

मामले की जानकारी देते हुए गंज थाने के हेड कॉन्स्टेबल लाल सिंह ने बताया कि आज सुबह हमें सूचना मिली कि आनासागर झील के बारादरी रामप्रसाद घाट के पास एक युवक का शव मिला है, जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे और गोताखोर की मदद से डेड बॉडी को बाहर निकलवाया। युवक की शिनाख्त जयपुर के रहने वाले अनुभव अग्रवाल के रूप में हुई। वही अनुभव अग्रवाल जिसकी मां का शव बीते दिन इसी आनासागर झील में मिला था। वही अब पुलिस मां बेटे के सुसाइड करने के कारणों की जांच में जुटी है।

21 वर्षीय बीटेक डिग्री धारी बेटे को इंटरव्यू दिलाने आई थी जयपुर

गंज थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने कल बताया था कि जयपुर के भांकरोटा निवासी मीना अग्रवाल का अजमेर स्थित धौलाभाटा में पीहर है। वह बीटेक डिग्री धारी 21 वर्षीय अपने बेटे अन्नू अग्रवाल के साथ जयपुर से इंटरव्यू दिलवाने की बात कहकर निकली। उन्हें अजमेर की बस में बैठते हुए देखने की बात जयपुर के लोगों ने बताई। जिस पर मोबाइल की लोकेशन खंगाली गई तो सिनेवर्ल्ड के पास उनकी अंतिम लोकेशन आई। पुलिस लगातार दोनों मां-बेटे को खोजती रही लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। मंगलवार देर शाम रामप्रसाद घाट के पास महिला का शव तैरता मिलने की सूचना मिली।

5 साल से डिप्रेशन में थे मां-बेटा

थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने कहा कि मृतका मीना अग्रवाल और उसका बेटा अन्नू पिछले पांच साल से अवसाद में चल रहे थे। संभवतया दोनों ने झील में कूदकर खुदकुशी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *