झालावाड़ में दलित युवक की निर्मम हत्या, ईंट-पत्थर से कुचला, आंख फोड़कर नंगाकर घसीटा

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में दलित युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पहले 25 वर्षीय दलित युवक को ईंट-पत्थर से कुचला। इसके…

New Project 35 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में दलित युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पहले 25 वर्षीय दलित युवक को ईंट-पत्थर से कुचला। इसके बाद उसकी आंख फोड़कर उसे नंगाकर घसीटा फिर बेरहमी से हत्या कर दी। आज सुबह युवक का शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। यह घटना सुनेल थाना क्षेत्र के गांव हनोतिया रायमल के खंडर राजकीय प्राथमिक विद्यालय की है।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी ऋचा तोमर भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। एसपी ऋचा तोमर ने कार्रवाई के लिए निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एएसपी चिरंजीलाल मीणा, पिड़ावा थाने के एसआई सुनिल कुमार, पिड़ावा सीआई सत्यनारायण, सुनेल थानाधिकारी रमेश चंद मीणा और रायपुर थानाप्रभारी मय जाप्ता के साथ मौके पर पंहुचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुनेल सीएचसी की मोर्चरी रखवाकर मामले की जांच शुरू कर कर दी है।

इधर, मृतक के परिजनों ने शव लेनें से इंकार कर दिया है। मृतक की मां लीला बाई, बहिन रेखा बाई ने कहा, जब तक अपराधी पर कठोर कार्रवाई नहीं होती। तब तक वह शव नहीं लेंगी। इधर, पुलिस ने मृतक के परिजनों को दोषियों पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सुनेल थानाधिकारी रमेश चंद मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान दुर्गेश के रूप में हुई। मृतक दुर्गेश हनोतिया हिंदू सिंह का रहने वाला है। मृतक के पिता रामप्रसाद मेघवाल ने बताया कि उसका बेटा दुर्गेश पुर सिंह के यहां मजदूरी का कार्य करता था। वह रात को 10:00 बजे तक खेत पर मशीन से चना निकला रहा था। उसके बाद गोकुल सिंह के बेटे की निकासी में शामिल हुआ था। उसके बाद से वह घर पर नहीं आया। सुबह लोगों के बताने पर जाकर देखा तो उसका शव पास के खंडर स्कूल में पड़ा हुआ मिला।

पुलिस का कहना है कि युवक की ईंट और पत्थरों से मारकर हत्या की गई है। मृतक के परिजनों की तरहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *