लाला पहलवान गोलीकांड में नया मोड़, भाजपा पार्षद से रंगदारी मांगने पर सेंट्रल जेल से गिरफ्तार चारों आरोपी, कोर्ट ने 3 दिन की रिमांड पर भेजा

भरतपुर के चर्चित लाला पहलवान गोलीकांड मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। लाला पहलवान पर फायरिंग करवाने वाले आरोपी गैंगस्टर विनोद पथैना पर एक…

image 72 1 | Sach Bedhadak

भरतपुर के चर्चित लाला पहलवान गोलीकांड मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। लाला पहलवान पर फायरिंग करवाने वाले आरोपी गैंगस्टर विनोद पथैना पर एक भाजपा पार्षद से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप है। आलम यह था कि विनोद पथैना के डर से भाजपा पार्षद ने इस मामले के सूचना पुलिस तक को नहीं दी। लेकिन जब कल पीड़ित ने पुलिस थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई, तब पुलिस ने विनोद पथैना और उसके तीन साथियों को बीती देर रात केंद्रीय कारागार से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया।

सेंट्रल जेल से गिरफ्तार कर कोर्ट भेजा

इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस इन चारों आरोपियों को लिंक कोर्ट पीसीपीएनडीटी में पेश किया गया। यहां पेशी के बाद कोर्ट ने चारों आरोपियों को 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब इस रिमांड में पुलिस भाजपा पार्षद से रंगदारी मांगने के साथ ही इस तरह के और मामलों और इनके और ठिकानों के बारे में पूछताछ करेगी, साथ ही लाला पहलवान पर फायरिंग के मामले में भी तह तक जानकारी जुटाएगी।

बंदूक की नोंक पर मांगी थी रंगदारी

बता दें कि भाजपा पार्षद ने अपनी रिपोर्ट में लिखवाया है कि विनोद पथैना, शूटर प्रेमवीर, भीमा, चंदू देशवाल ने भाजपा पार्षद और ई-स्कूटर डीलर विष्णु मित्तल को पहले तो जटोली घना के फॉर्म हाउस पर बुलाया इसके बाद बंदूक की नोंक पर उससे 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी, डर की वजह से वह पैसे देने को राजी हो गया था और तो और इसके चलते उसने पुलिस को भी इसके बारे में नहीं बताया।

लाला पहलवान को जिम के बाहर मारी थी गोली

बता दें कि बीती 23 फरवरी को सुबह करीब 8 बजे अटलबंद थाना इलाके में चामड़ माता मंदिर के पास रहने वाले 40 वर्षीय गजेन्द्र सिंह उर्फ लाला पहलवान पर जिम से बाहर निकलते वक्त स्कॉर्पियो में सवार होकर आए 5-6 बदमाशों ने लाठियों से हमला कर दिया था। इस दौरान बदमाशों ने लाला पहलवान पर 5 गोली दागी। घटना लाला पहलवान हीरादास बस स्टैंड के पास जिम के बाहर हुई थी। लाला पहलवान पूर्व पार्षद समुंद्र सिंह का छोटा भाई है।

इसके बाद बीती 25 फरवरी को इन चारों आरोपियों को पुलिस ने हरियाणा से पकड़ लिया और भरतपुर लाते समय हुए एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया था, इसमें मुख्य आरोपी गैंगस्टर विनोद पथैना, चंद्रशेखर, परमवीर,भीम सिंह शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *