पानी की बोतल के 100 रूपए वसूलने पर विवाद, आधा दर्जन बाउंसरों ने 2 युवकों पर किया जानलेवा हमला

जयपुर। गैंगस्टर पर राजस्थान पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। लेकिन, आपराधिक प्रवृति के युवकों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। अब…

water03 | Sach Bedhadak

जयपुर। गैंगस्टर पर राजस्थान पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है। लेकिन, आपराधिक प्रवृति के युवकों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। अब राजधानी जयपुर में क्लब हब-40 के बाउंसरों द्वारा 2 युवकों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। युवको का सिर्फ इतना सा कसूर था कि उन्होंने पानी की बोतल के 100 रुपए मांगने का विरोध किया था। जिस पर गुस्साए आधा दर्जन बाउंसरों ने दोनों युवकों की बेहरमी से पिटाई कर दी। दोनों युवकों को गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना 27 फरवरी की रात की बताई जा रही है। लेकिन, अब मामला दर्ज होने के बाद इस बारे में पता चला है। पीड़ित के मित्र मुकेश चौधरी की शिकायत पर जवाहर सर्किल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी रामफूल के मुताबिक पीड़ित के दोस्त मुकुल चौधरी पुत्र शिवराम सिंह निवासी प्रताप नगर ने जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज कराया कि 27 फरवरी की रात 11.30 बजे मैं अपने दोस्त विरेंद्र के साथ राम के पास कमरे की चाबी लेने के लिए गौरव टावर मालवीय नगर गया हुआ था। जहां पर विरेन्‍द्र और राम हब-40 क्‍लब में पानी की बोलत लेने के लिए गए। पानी की बोतल के जब 100 रुपए मांगे तो दोनों ने विरोध किया। इस पर क्लब के स्टाफ ने गाली-गलौच शुरू कर दी। इस पर दोनों ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही। जिस पर क्‍लब आधा दर्जन बाउंसरों ने लोहे के पाइप व सरिये से दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया।

आरोपी बोले-पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे

इस घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। दोनों का एसएमएस के ट्रोमा सेंटर में उपचार जारी है। विरेंद्र के सिर में गंभीर चोट और हाथ-पैर में भी फ्रैक्चर आया है। आरोपियों ने पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी ने बताया कि इस मामले में सुभाष खटीक, विनोद गुर्जर, रणवीर चौधरी, अर्जुन मीणा सहित आधा दर्जन क्लब स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *