पायलट के साथ मिल-जुल कर चुनाव लड़ेंगे CM अशोक गहलोत, कहा- सरकार रिपीट कराएंगे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। इस दौरान संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और वरिष्ठ अधिवक्ता और कांग्रेस…

image 2023 03 18T182903.866 | Sach Bedhadak

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। इस दौरान संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और वरिष्ठ अधिवक्ता और कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे। इस मुलाकात के बाद सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत की। जिसमें उन्होंने राजस्थान का चुनाव को सचिन पायलट के साथ मिल-जुल कर लड़ने को कहा।

मीडिया के सचिन पायलट के साथ मतभेदों के सवाल पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी में सचिन पायलट के साथ उनके जो भी मतभेद है उन्हें किनारे रखते हुए हम 2023 का चुनाव साथ में लड़ेंगे। हमें मिल-जुल कर चुनाव लड़ना है और सरकार रिपीट करवानी है। गहलोत ने कहा कि छोटे-मोटे मतभेद तो हर पार्टी में होते हैं। हर राज्य में सभी पार्टियों के साथ ऐसा होता है लेकिन हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे जीतेंगे और सरकार बनाएंगे।

हाईकमान के फैसलों को मानते हैं

गहलोत ने कहा कि हम साथ मिलकर चुनाव लड़ते हैं, साथ मिलकर जीते हैं और फिर हम हाईकमान के फैसलों को मानते हैं। यह परंपरा रही है और यह परंपरा जारी रहेगी। गहलोत ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे से देश की मौजूदा स्थिति और कई मुद्दों पर बातचीत हुई। अभी जो देश का माहौल है ,संसद के अंदर मुझे लगता है पीएम को देर से माफी मांगनी चाहिए।

अशोक गहलोत ने कहा कि जिलों की घोषणाओं के बारे में मैं क्या कहूं मैं पहले ही विधानसभा में सब कुछ साफ-साफ कह चुका हूं, मैंने अपनी भावनाएं यहां व्यक्त कर दी हैं। राजस्थान को हमें विकास के पथ पर आगे लेकर जाना है हम जनता के लिए उसी दिशा में काम कर रहे हैं हम अगली बार सरकार रिपीट करवाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *