अजमेर में ट्रेलर में घुसी कार अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में दो युवकों की मौत, 3 गंभीर घायल

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां, नेशनल हाईवे 48 पर बांदनवाड़ा पुलिया के पास ट्रेलर के पीछे से…

New Project 96 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां, नेशनल हाईवे 48 पर बांदनवाड़ा पुलिया के पास ट्रेलर के पीछे से जा घुसी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि ड्राइवर का शव कार में बुरी तरह फंस गया। हादसे की सूचना पर भिनाय पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से बांदनवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए बांदनवाड़ा की मोर्चरी में रखवाए। भिनाय थाने के एएसआई गिरधारी सिंह ने बताया कि सोमवार को नेशनल हाईवे 48 पर बांदनवाड़ा पुलिया के पास ट्रेलर के पीछे-पीछे एक कार चल रही थी। इसी बीच ट्रक ने अचानक से ब्रेक लगा दिए।

ट्रक के अचानक से ब्रेक लगाने से तेज रफ्तार में चल रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद ड्राइवर का शव कार के अंदर बुरी तरह फंस गया। पुलिस ने राहगीरों की मदद से मृतकों के शव कार से बाहर निकाले। कार सवार मृतक और घायल चित्तौड़गढ़ निवासी हैं। सभी लोग कार में सवार होकर नसीराबाद से भीलवाड़ा की तरफ जा रहे थे।

हादसे में कार सवार चित्तौड़गढ़ निवासी जमनेश सुहालका (35) और रमेश गाडरी (32) की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दे दी गई है।

वहीं, दिनेश कुमार, हीरालाल और किशन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें राहगीरों की मदद से बांदनवाड़ा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जिनका हॉस्पिटल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *