पेपर लीक, भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा का 13 जून को जयपुर में हल्ला बोल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की महाभ्रष्ट सरकार के खिलाफ 13 जून को एक मार्च होगा। इसमें जयपुर जिले के हजारों लोग हिस्सा लेंगे और सचिवालय का घेराव कर सरकार को ललकारेंगे। 

BJP04 | Sach Bedhadak

बेधड़क । जयपुर भाजपा प्रदेश कार्यालय पर सोमवार को पार्टी के महा जनसम्पर्क अभियान को लेकर जयपुर जिले के पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में 13 जून को राजधानी जयपुर में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार, पेपर लीक जैसे मुद्दों पर घेरने के लिए जन आक्रोश रैली, सचिवालय घेराव और जनसभा करने का निर्णय लिया गया। बैठक के बाद प्रेस वार्ता में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान की महाभ्रष्ट सरकार के खिलाफ 13 जून को एक मार्च होगा। इसमें जयपुर जिले के हजारों लोग हिस्सा लेंगे और सचिवालय का घेराव कर सरकार को ललकारेंगे। 

जोशी ने कहा कि साढ़े चार साल में राज्य सरकार में भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम नहीं हुआ। यह सरकार राहत में भी भ्रष्टाचार करती है, चाहे कोई भी मंत्रालय हो। अब रीट के मामले में को लेकर नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। चाहे पीएचईडी विभाग हो, माइनिंग हो, बच्चों के राशन को भी खाने का काम हो गया। इससे महाभ्रष्ट सरकार आजादी के बाद से आज तक नहीं देखी। जोशी ने घेराव में कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों को अधिक से अधिक संख्या में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्नान किया। इस दौरान उन्होंने जिला अध्यक्षों सहित प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से यात्रा की तैयारियों के संबंध में अलग-अलग फीडबैक व जानकारी भी ली। 

राज्य सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि जीरो टोलरेंस की बात करने वाली सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रही है। कें द्र की जल जीवन मिशन योजना में भी कांग्स रे जमकर भ्रष्टाचार कर रही है। उन्होंने कहा कि आईटी सेक्टर में 3500 करोड़ के घोटाले पकड़े गए हैं, जिनका हवाला कैग के ऑडिट पैरा में भी दिया गया है। बैठक में जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष अजयपाल सिंह, सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा और मुकेश दाधीच, कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी, समेत संगठन पदाधिकारी मौजूद रहे।

सरकार का भ्रष्टाचार चरम 

प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि पीएम के नौ साल के कार्यकाल को लेकर यह बैठक बुलाई गई थी। राजस्थान कांग्रेस सरकार का भ्रष्टाचार चरम पर है, उसे उजागर करना भी हमारा नैतिक दायित्व है, क्योंकि वह प्रतिपक्ष की भूमिका में है। आने वाले समय में पीएम के 9 साल के कार्यक्रम 30 जून तक चलेंगे। संसदीय सम्मेलन भी होंगे, प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन, व्यापारियों के सम्मेलन, सोशल मीडिया सम्मेलन भी किए जाएं गे। साथ ही 13 जून को जयपुर शहर, जयपुर शहर उत्तर और जयपुर शहर दक्षिण इन बीजेपी के तीन संगठनात्मक जिलों का कार्यक्रम में जन आक्रोश सभा भी होगी।

200 मिनी CM राजस्थान को लूट रहे: राठौड़

वहीं, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार को लेकर सरकार हमेशा घेरे में रही। 200 मिनी मुख्यमंत्री बनकर राजस्थान को लूट रहे हैं। राठौड़ ने कहा कि हमने ग्राम चौपालों पर जाकर आमजन की नब्ज टटोली है, आम लोगों ने खुद यह माना है कि मौजूदा सरकार चोरों की सरकार है। आम लोगों ने खुद यह माना है कि मौजूदा सरकार चोरों की सरकार है। मुफ्त बिजली देने के मामले पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पहले तो फ्यूल सरचार्जके नाम पर सरकार लूट करती है। सरकार अपने थर्मल पावर प्लांट बंद करके इंडोनेशिया से महंगा कोयला खरीद करती है। इसलिए भाजपा 13 जून को इसी भ्रष्टाचार को लेकर राजस्थान सरकार को घेरेगी।

यै खबर भी पढ़ें:-NIRF-2023 : IIT मद्रास 5वीं बार शीर्ष पर… BITS और MNIT ने बचाई प्रदेश की लाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *