पेपर लीक के विरोध में BJP युवा मोर्चा का प्रदर्शन, पुलिस ने पूनिया और राठौड़ को हिरासत में लिया

जयपुर। राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक मामले में भाजपा की युवा ईकाई ने जयपुर में सीएम आवास का घेराव किया। भाजपा की युवा ईकाई ने…

New Project 37 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में आरपीएससी पेपर लीक मामले में भाजपा की युवा ईकाई ने जयपुर में सीएम आवास का घेराव किया। भाजपा की युवा ईकाई ने प्रदेश में प्रश्न पत्रों के लीक के विरोध में भाजपा कार्यालय से बाइस गोदाम की तरफ कूच किया। पुलिस ने सुरक्षा के लिए तीन जगह बैरिकेडिंग की। पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ने का प्रयास कर रहे बीजेपी नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई।

भाजपा का प्रदर्शन इतना जबदस्त था कि कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज और वॉटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा। पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करते हुए सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ सहित कई नेताओं को हिरासत में लिया गया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर परीक्षा पत्र लीक होने समेत कई मुद्दों पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं के लिए सरकार दोषी है। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि साढ़े चार साल के शासन में युवाओं और किसानों ने आत्महत्या की है। इसके लिए अशोक गहलोत सरकार जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता संघर्ष की राजनीति करते हैं और हर मुद्दे पर सरकार को घेरते रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह विरोध प्रदर्शन एक ट्रेलर है और फिल्म अभी रिलीज होनी बाकी है। उन्होंने यहां भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए आगामी चुनावों में राज्य में भाजपा सरकार को सत्ता में लाने के लिए सभी प्रयास करने का आह्वान किया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी विरोध रैली को संबोधित किया।

भाजपा युवा आक्रोश प्रदर्शन में हिमांशु शर्मा, भजनलाल शर्मा, अलका गुर्जर, अभिनेष महर्षि, वासुदेव देवनानी, रामचंद्र सुनेरीवाल, सुमेधानंद सरस्वती, भागीरथ चौधरी, सुखबीर सिंह जौनापुरिया, सादिक खान, मुकेश दाधीच, शत्रुघ्न गौतम, लक्ष्मीकांत भारद्वाज, श्रवण सिंह बगड़ी, अलका मुंदड़ा, रामलाल शर्मा, ओमप्रकाश भड़ाना, मधु कुमावत, आशा मीणा, रामानंद गुर्जर, बलबीर लूथरा, जितेंद्र शर्मा, भगवान शर्मा समेत नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *