PBM अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में जमकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल, जानिए-क्या था मामला?

दरअसल हुआ यूं कि पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में दो पक्ष आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई।

Bikaner | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में शनिवार को एक सरकारी अस्पताल में ऐसा नजारा दिखा। जिसे देखकर हर कोई सन्न रह गया। दरअसल हुआ यूं कि पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में दो पक्ष आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते कहासुनी झगड़े में तब्दील हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूसे चले। इस लड़ाई से अस्पताल में डर का माहौल होने से हड़कंप मच गया। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मामला शांत कराया और 2 महिलाओं को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक बीकानेर शहर के पीबीएम अस्पताल में चल रहे घायलों के इलाज को लेकर विवाद हुआ था। ट्रोमा सेंटर में इलाज को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस झगड़े में महिलाएं भी कूद गई। अचानक अस्पताल में मारपीट होने से हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। दोनों महिलाएं चोपड़ा बाड़ी गंगाशहर की रहने वाली हैं।

झगड़े का वीडियो हुआ वायरल

पीबीएम अस्पताल में हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आधा दर्जन से अधिक लोग आपस में एक-दूसरे के ऊपर लात घूसे चला रहे है। इस झगड़े में महिलाएं भी नजर आ रही है।

दो पक्षों की बीच जमकर चले लात-घूसे

जानकारी के मुताबिक परिजन घायल मरीज का उपचार कराने के लिए बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचे। जहां पर ट्रॉमा सेंटर में कुछ और लोग भी पहुंच गए और इलाज का विरोध करने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी विवाद में तब्दील हो गई। महिलाओं ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। बस फिर क्या था इस झगड़े में पुरुष भी कूद गए। जब यह हंगामा हुआ तब ट्रॉमा सेंटर में अनेक मरीजों का इलाज चल रहा था। लेकिन, इस झगड़े से अस्पताल में दहशत का माहौल बन गया। कई मरीज और उनके परिजन दूर खड़े हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बीच-बचाव कर झगड़ा शांत कराया।

शांतिभंग में दो महिला गिरफ्तार

सदर थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि ट्रॉमा सेंटर में हुए झगड़े से पहले दोनों ही पक्ष के बीच पलाना और उदयरामसर के पास किसी को धक्का देकर गिराने पर झगड़ा हुआ था। उसी झगड़े में घायल लोगों को ट्रॉमा सेंटर लाया गया था। लेकिन, पीछे-पीछे दूसरे पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने अस्पताल में हुए झगड़े की अलग-अलग एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, माया पत्नी भंवरलाल और सरोज पत्नी हीरालाल को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-5 साल में हुई 3 बैंक लूट की वारदात पुलिस के लिए बनी गुत्थी, न लुटेरों ने पैटर्न बदला और ना ही पुलिस ने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *