Rajasthan University में CM अशोक गहलोत की सुरक्षा में बड़ी चूक, ABVP के छात्रनेताओं ने मुख्यमंत्री के काफिले में घुसकर दिखाए काले झंडे

आज CM अशोक गहलोत राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) में विधि महाविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए लेकिन यहां सीएम की सुरक्षा…

image 62 | Sach Bedhadak

आज CM अशोक गहलोत राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) में विधि महाविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए लेकिन यहां सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वापस जाते वक्त सीएम के काफिले के बीच गाड़ी के ठीक सामने तक ABVP के छात्रनेता काले झंडे दिखाते हुए पहुंच गए।

अचानक हुई इस वारदात से मौके पर खड़े पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए, आनन-फानन सभी पुलिसकर्मी छात्रों की तरफ दौड़े और उन्हें पकड़ा, छात्रों ने पुलिस से भी हाथापाई की, जिसके बाद परिषद के 4 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया।

विद्यार्थी परिषद के इन छात्रों ने इससे पहले अशोक गहलोत के कार्यक्रम में होने के दौरान राजस्थान यूनिवर्सिटी (Rajasthan University) में वीरांगनाओं के मुद्दे के समर्थन में काले झंडे दिखाकर विरोध जताया। लेकिन हद तो तब हो गई जब ये छात्र सीएम के जाते वक्त काफिले में घुस कर गाड़ी के सामने आ गए। जिसके चलते सीएम के काफिले की गाड़ी अचानक रूकी। पुलिसकर्मियों ने छात्र नेताओं को वहां से हटाया और छात्र नेता देव पलसानिया,गुलशन मीणा,महेश मीणा,विष्णु मीणा,प्रमोद मीणा व पीयूष चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि सीएम गहलोत ने आज यहां विधि महाविद्यालय के अध्यक्ष हिमांशु जैफ के कार्यालय का किया उद्घाटन किया। उन्होंने 6 करोड़ की लागत से सिंथेटिक ट्रैक कोर्ट बनवाने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र में प्रतिभा को मौका मिलेगा, इसकी मांग लंबे समय से उठाई जा रही थी।

( इनपुट- श्रवण भाटी )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *