भिवाड़ी: जमीन विवाद में भिड़े दो पक्ष…जमकर चली लाठियां, 10 राउंड फायरिंग के बाद महिलाओं पर चढ़ाई गाड़ी

भिवाड़ी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां बरसी और विरोध करने पर कुछ महिलाओं पर कार चढ़ा दी.

Untitled design 7 | Sach Bedhadak

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में जमीन विवाद का एक मामला सामने आया है जहां दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां बरसी. जानकारी के मुताबिक भिवाड़ी के फेज थर्ड थाना इलाके के बनबन गांव में बुधवार दोपहर 12 बजे दो पक्ष एक जमीन को लेकर आपस में भिड़ गए जहां दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई और इसके बाद मौके पर गुस्साए एक पक्ष के लोगों ने फॉर्च्यूनर गाड़ी को फूंक दिया. बता दें कि पूरा मामला बनबन गांव के सांथलका का है जहां इस पूरे विवाद में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें टपूकड़ा सीएचसी में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

वहीं इस दौरान आरोपियों के जमीन पर कब्जे की कोशिश के दौरान कुछ महिलाओं के विरोध करने पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया जिसमें भी कई महिलाएं घायल हो गईय इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

दरअसल भिवाड़ी के खिजुरिवास गांव के रहने वाले पूर्ण सिंह यादव ने जानकारी दी कि उनके तीन भाईयों की बनबन गांव में करीब 100 बीघा से ज्यादा की जमीन है जिसके कुछ हिस्से को लेकर वहां से स्थानीय पार्षद से जुड़े लोग अपना दावा जता रहे हैं. इसके बाद बुधवार दोपहर को करीब 4 से 5 गाड़ियों में लोग बनबन गांव पहुंचे और वहां काम कर रही महिलाओं को मारना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने महिलाओं को गाड़ी से रौंदने की भी कोशिश की.

फॉर्च्यूनर को किया आग के हवाले

घटना के मुताबिक झड़प के दौरान जब महिलाओं ने विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया और गाड़ी को दौडाते हुए चढ़ाने की कोशिश की. इसके बाद आरोपी जब गाड़ी में वापस बैठकर जाने लगे तो उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी वहीं फंस गई जिसके बाद उन्होंने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया और वहां से फरार हो गए. वहीं कुछ ही देर में गाड़ी जलकर राख हो गई और घटना की जानकारी मिलते ही थर्ड फेज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल बुलाकर आग पर काबू पाया.

मौके पर हालात काबू में

वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद भिवाड़ी से आईपीएस सुजीत शंकर ने मौके का मुआयना किया और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई. शंकर ने बताया कि फिलहाल किसी की पक्ष की ओर से कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है और गांव में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *