भरतपुर-भिवानी कांड : जुनैद-नासिर के अपराधियों की बढ़ाई गई इनामी राशि..रिंकू के अलावा सभी आरोपी अब तक फरार

image 2023 03 18T174108.199 | Sach Bedhadak

भरतपुर-भिवानी कांड में जिंदा जला कर मारे गए जुनैद और नासिर के अपराधियों पर पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ा दी है। पहले यह राशि 5-5 हजार थी जिसे अब बढ़ाकर 10 हजार कर दिया गया है। पुलिस इस वारदात के बाद से ही 8 आरोपियों को ढूंढ रही है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। इसलिए पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ाकर लोगों से अपील की है कि वह अपराधियों का जहां कहीं भी पता लगे वह उन्हें लाकर दें।

इन आरोपियों की बढ़ाई गई इनामी राशि

बता दें कि लंबे समय से भरतपुर पुलिस हरियाणा में है। लेकिन अभी तक रिंकू के अलावा किसी और को पकड़ा नहीं जा सका है।आईजी गौरव श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा के ही रहने वाले जिन अपराधियों की राशि बढ़ाई गई है उनमें मोनू, राणा, गोगी, कालू, विकास, किशोर, शशिकांत, श्रीकांत शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने रिंकू और इन 8 आरोपियों के अलावा भी इस घटना में 12 लोगों के शामिल होने का शक जताया है। जिन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

हरियाणा के भिवानी में मिले थे जले हुए शव

बता दें कि भरतपुर के घाटमीका के रहने वाले जुनैद और नासिर की हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक गाड़ी में जिंदा जले हुए शव मिले थे। जुनैद और नासिर की हत्या का आरोप गौ रक्षक दल से जुड़े लोगों पर लगा है। जिससे सियासत गरमाई हुई है। हालांकि अभी तक पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन जिस मोनू मानेसर का नाम इस घटना में आ रहा है उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

मोनू मानेसर की गिरफ्तारी की मांग

पुलिस पूरी जांच पड़ताल के बाद ही मोनू मानेसर को गिरफ्तार करेगी। इधर मोनू मानेसर के समर्थन में हिंदू महापंचायत ने लामबंद होकर मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने तो राजस्थान पुलिस को खुली धमकी तक दे डाली थी कि अगर राजस्थान पुलिस यहां पर आए तो अपने पैरों पर वापस नहीं लौट सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *