राजस्थान में चुनावी दौरे पर ओवैसी, कहा- विधानसभा चुनाव की तैयारी की हमने कर दी शुरूआत

जोधपुर। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों राजस्थान के दौरे पर हैं। आज वे जोधपुर, बालोतरा के दौरे पर हैं। ओवैसी ने जोधपुर में…

image 21 1 | Sach Bedhadak

जोधपुर। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों राजस्थान के दौरे पर हैं। आज वे जोधपुर, बालोतरा के दौरे पर हैं। ओवैसी ने जोधपुर में बंबा इलाके में लोगों से संपर्क किया। उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों से बातचीत की, जनता ने भी उनका जोरदार स्वागत किया। इस शानदार स्वागत को देखकर असदुद्दीन ओवैसी काफी खुश भी नजर आए। ओवैसी ने यहां पर सर्किट हाउस पहुंचकर कार्यकर्ताओं से बातचीत भी की। इसके बाद भी बालोतरा के लिए रवाना हो गए।

शुरू कर दी है चुनाव की तैयारी

ओवैसी ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर हम पूरी तैयारी में हैं। हम यहां कई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान भी कर चुके हैं लेकिन उन्होंने यह बताने से इनकार किया कि वह कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और अभी तक कितने सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। ओवैसी ने यहां पर मुस्लिम समुदाय को धोखे में रखने का कांग्रेस और भाजपा पर आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा कि इस समुदाय का इन दोनों पार्टियों ने सिर्फ आज तक इस्तेमाल ही किया है। सिर्फ वोटों के लिए वे इनके दरवाजे पर आते हैं, उसके बाद इनका पता ही नहीं चलता। साथ में ओवैसी ने यह भी कहा कि कई लोग यह कह रहे हैं कि मैंने सीएम के घर से ही अपने चुनावी दौरे की शुरुआत कर दी लेकिन ऐसा नहीं है। हमने तो यह शुरुआत टोंक से ही कर दी थी। ओवैसी ने कहा कि यहां कि कई इलाकों में हमने जनसंपर्क किया है, इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी जिससे हम इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन कर पाएंगे।

यह है ओवैसी का चुनावी कार्यक्रम

असदुद्दीन ओवैसी शाम 4:30 बजे बालोतरा पहुंच जाएंगे। यहां पर उनका जोरदार शानदार स्वागत कार्यक्रम रखा गया है। वे डॉ भीमराव आंबेडकर टाउन हॉल में जनसंवाद करेंगे। इसके बाद वे शाम 6:30 बजे बाड़मेर पहुंचेंगे।यहां भी वे जनसंवाद करेंगे और सोदिया दरगाह पर शाम 7:30 बजे चादर भी पेश करेंगे। बाड़मेर में ही उनका रात्रि विश्राम का कार्यक्रम है। इसके बाद रविवार को भी सुबह बाड़मेर के गगरिया में जनसभा करेंगे। दोपहर शिव विधानसभा क्षेत्र में अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 6:00 बजे जैसलमेर एयरपोर्ट से रवाना हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *