बाड़मेर के बाद बीकानेर में भी डिग्गी में डूबने से दो की मौत, भाई को बचाने के चक्कर में दूसरा भी डूबा

बीकानेर। राजस्थान के बाड़मेर में दो भाईयों पानी में डिग्गी में डूबने के बाद बीकानेर में भी ऐसी घटना सामने आई है। यहां भी पानी…

New Project 2023 05 16T195240.957 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बाड़मेर में दो भाईयों पानी में डिग्गी में डूबने के बाद बीकानेर में भी ऐसी घटना सामने आई है। यहां भी पानी की डिग्गी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। एक को बचाने के चक्कर में दोनों पानी में डूब गए। दोनों मृतक मामा-बुआ के बेटे है। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची सैरुणा थाना पुलिस ने मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। यह घटना श्रीडूंगरगढ़ के गोपालसर की रोही में बने खेत की डिग्गी की है।

सेरूणा थानाधिकारी रामचंद्र ढाका ने बताया कि लखासर निवासी रामनिवास (21) पुत्र भागीरथ जाट और उसके मामा का लड़का गुसाईसर छोटा निवासी सुनील (17) पुत्र मुन्नीराम जाट की मौत हुई है। गोपालसर की रोही में भागीरथ जाट ने खेत में काश्त कर रखा है। मंगलवार को दोपहर रामनिवास खेत में बने पानी डिग्गी पर उसका पैर फिसल गया। रामनिवास पानी में डूबने लगा तो मदद मांगने के लिए चिल्लाने लगा। रामनिवास की आवाज सुनकर सुनील भी उसे बचाने के लिए डिग्गी में कूद गया। एक को बचाने के चक्कर में दोनों पानी में डूब गए। दोनों की डूबने से मौत हो गई। दोनों के शव निकाल कर श्रीडूंगरगढ़ मोर्चरी में रखवाए गए है।

दो महीने पहले हुआ था विवाह…

इस हादसे के बाद दोनों गांवों में सन्नाटा पसर गया है। मृतकों में रामनिवास का करीब 2 महीने पहले ही विवाह हुआ था। कुछ दिन पहले तक विवाह का माहौल था, हर कोई खुश था, लेकिन अब अचानक रामनिवास की मौत ने पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें…

पानी की डिग्गी में डूबने से दो भाईयों की मौत, एक को बचाने के चक्कर में दूसरा भी डूबा

गौरतलब है कि बाड़मेर में भी मंगलवार को ऐसी ही एक घटना ने दो युवकों की जान ले ली। मंडली थाना क्षेत्र में खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूब जाने से दो किशोर की मौत हो गई। दोनों आपस में भाई है। यह हादसा बालोत्तरा उपखंड के मंडली गांव में खेत में बनी डिग्गी पर हुआ। (पूरी खबर पढ़ें)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *