हनुमानगढ़ में ACB की कार्रवाई, महिला पटवारी 2000 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर। हनुमानगढ़ में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए महिला पटवारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर हनुमानगढ़ के लखूवाली…

New Project 67 | Sach Bedhadak

जयपुर। हनुमानगढ़ में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए महिला पटवारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी मुख्यालय जयपुर के निर्देश पर हनुमानगढ़ के लखूवाली में ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया। हनुमानगढ़ एसीबी ने पटवारी कौशल्या पटवारी को परिवादी से 2 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

एसीबी के एडीजी हेमन्त प्रियदर्शी ने बताया कि परिवादी द्वारा हनुमागढ़ एसीबी को शिकायत दी गई थी। परिवादी ने शिकायत में बताया कि भूमि का नामातंरण खोलने की एवज में पटवारी कौशल्या देवी लखूवाली अतिरिक्त चार्ज जोरावरपुरा, ग्राम पंचायत मैनावाली, हनुमानगढ़ द्वारा 2 हजार रुपये रिश्वतत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है।

जिस पर हनुमानगढ़ एसीबी के डीवाईएसपी रविन्द्र सिंह शेखावत द्वारा शिकायत का सत्यापन किया गया। जिसके बाद पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र सिंह द्वारा मय टीम द्वारा ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। हनुमानगढ़ एसीबी ने पटवारी कौशल्या देवी पत्नी संदीप कुमार जाट निवासी पोहड़का, तहसील रावतसर, जिला हनुमानगढ़ परिवादी से 2 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

एसीबी के आईजी सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा। एसीबी टीम अब उसके आवास और अन्य ठिकानों की तलाशी ले रही है। एसीबी पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *