राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारी में आप, केजरीवाल-भगवंत मान के नेतृत्व में कल निकलेगी तिरंगा रैली

जयपुर। राजस्थान में इसी साल नवंबर-दिसंबर के महीने में विधानसभा चुनाव हैं। इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी…

image 42 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में इसी साल नवंबर-दिसंबर के महीने में विधानसभा चुनाव हैं। इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी लंबे समय से जद्दोजहद करती नजर आ रही है। इसी क्रम में अब कल जयपुर में आम आदमी पार्टी तिरंगा रैली निकालेगी। जिसमें आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल होंगे।

भव्य जनसभा का होगा आयोजन, केजरीवाल-मान करेंगे संंबोधित

तिरंगा यात्रा को लेकर आज प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिस पर उन्होंने यात्रा के शेड्यूल को लेकर के जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह भव्य तिरंगा यात्रा दोपहर 12:00 से निकलेगी जो सांगानेरी गेट से शुरू होकर बापू बाजार, न्यू गेट, अजमेरी गेट तक जाएगी।

अजमेरी गेट पर यात्रा के पहुंचने पर एक बड़ी जनसभा का आयोजन भी किया जाएगा। इस जनसभा को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान संबोधित भी करेंगे। भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल के जयपुर दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है जोरों शोरों से तैयारियां चल रही है। पार्टी ने उम्मीद जताई है कि जनसभा में भारी संख्या में जनता को इकट्ठा कर विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की जमीन तैयार की जाएगी।

राजस्थान की जनता देखना चाहती है बदलाव

विनय मिश्रा ने किरोडी लाल मीणा को लेकर कहा कि जब एक सांसद ने वीरांगनाओं की मांग को उठाता है, उनके लिए लड़ता है तो पुलिस उन्हें घसीटती है, मारती है, पीटती है, जिसकी वजह से आज वह अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन इंतेहा तो देखिए कि कोई मंत्री आधिकारिक तौर पर उनसे मिलने तक नहीं गया। राजस्थान में ऐसी बहुत सी घटनाएं हो रही हैं जिनसे मन विचलित हो जाता है। इसलिए राजस्थान की जनता अब बदलाव देखना चाहती है।

भाजपा कांग्रेस पर कटघरे में खड़ा किया

विनय मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी बीते लंबे समय से लोगों तक अपनी पहुंच बनाने का काम कर रही है। जनता से सीधे संपर्क कर रही है क्योंकि भाजपा और कांग्रेस दोनों की सरकारों को जनता ने काफी लंबे समय तक झेला है। अब जनता दूसरी पार्टी को देखना चाहती है, उसका काम देखना चाहती है, आज प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है, युवा बेरोजगार हैं, आए दिन पेपर लीक हो रहे हैं।

वही वीरांगना को लेकर विनय मिश्रा ने कहा कि इससे ज्यादा दुख की बात और क्या होगी कि जिन लोगों ने इस देश के लिए बलिदान दिया, शहीद हो गए, उनकी वीरांगना दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। सड़कों पर प्रदर्शन कर रही हैं, धूप, गर्मी, सर्दी, बरसात झेल कर छोटे-छोटे बच्चों के साथ सीएम से मिलने की गुहार लगा रही हैं, उन्हें मारा-पीटा तक जा रहा है जोकि सरासर गलत है उनकी मांगों को ना सुनना तो इंतहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *